Assembly Banner 2021

आरा: हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट व्यवसायी के स्टाफ पर बरसाईं गोलियां, पांच लाख लूटकर हुए फरार

बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी पर फायरिंग की है, जिसमें उसका सहायक घायल हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी पर फायरिंग की है, जिसमें उसका सहायक घायल हो गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरा में लूट (Loot) का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट व्यवसाई के स्टाफ को गोली मार (Shot) दी. इस घटना में व्यवसाई का स्टाफ घायल हो गया. इसके बाद घायल को आरा के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 10:15 AM IST
  • Share this:
आरा. आरा-छपरा फोरलेन पर कोईलवर थाना क्षेत्र के हरिपुर चंदा पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास गुरुवार की दोपहर लूट (Loot) का विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने सीमेंट व्यवसाई के एक स्टाफ को गोली मार (Shot) दी. इस घटना में व्यवसाई का स्टाफ घायल हो गया है. इसके बाद घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी से आरा के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक चांदी थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी चंद्रहंस राय का 45 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार पूर्व गुड्डू यादव है, जो नवादा थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित राज सीमेंट व्यवसाई प्रेम पंकज उर्फ ललन के स्टाफ बताए जा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि जख्मी युवक को गोली बाएं साइड की पेट में लगी है, अंदर फंस गई है. इधर जख्मी सूरज कुमार उर्फ गुड्डू यादव ने बताया कि आज दोपहर वह कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरा बाजार से कलेक्शन करके वापस बाइक से आरा लौट रहा था.

दारोगा हत्याकांड को लेकर हमलावार हुए तेजस्वी यादव, कहा- भगवान भरोसे है बिहार



इसी बीच हरिपुर चंदा पेट्रोल पंप के समीप एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी पीछा करते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान उसे बाएं साइड पेट में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद हथियारबंद अपराधी उसके पास रखे करीब पांच लाख रुपये लूटकर हथियार लहराते हुए भाग निकले. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी. घायल को ईलाज के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित डॉक्टर विकास सिंह के क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां ऑपरेशन कर के सूरज की जान डॉक्टर विकास की टीम ने बचाई.
रिपोर्ट-अभिनय प्रकाश, आरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज