लाइव टीवी

Bihar Intermediate Exam 2020: माशूका को नकल कराने के लिए कैमरामैन बन बैठा आशिक, फिर
Arwal News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 3:17 PM IST
Bihar Intermediate Exam 2020: माशूका को नकल कराने के लिए कैमरामैन बन बैठा आशिक, फिर
अरवल में इंटर की परीक्षा में नकल कराने के दौरान पकड़ा गया युवक

गिरफ्तार आशिक जिला मुख्यालय अरवल की ही असि़का नामक लड़की से कई वर्षों से प्रेम करता था. इंटरमीडिएट की परीक्षा पास कराने को लेकर ही उसने पूरा प्लान रचा था.

  • Share this:
अरवल. इश्क वो आग है ग़ालिब जो न लगाए लगे और ना बुझाए ही बुझे. हम बात कर रहे हैं प्यार की एक ऐसी ही कहानी की जिसमें प्रेमी प्रेमिका को परीक्षा पास कराने के चक्कर में कुछ ऐसा करने जा गुजरा कि उसे जेल जाना पड़ा. मामला अरवल (Arwal) जिला का है जहां सोमवार को इंटरमीडिएट परीक्षा (Bihar Inter Exam) के पहसे दिन ही प्रथम पाली में नकल कराने की कोशिश की गई. एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को इंटरमीडिएट परीक्षा पास कराने के लिए जिले के बालिका हाई स्कूल परीक्षा केंद्र में घुसने का प्लान बनाया और फिर कैमरा मैन बन बैठा.

स्कूल की छत पर करा रहा था नकल

इस दौरान प्रेमी परीक्षा केंद्र में सीसीटीवी कैमरा में कमी का बहाना बनाकर उसे दूर करने को लेकर बालिका हाई स्कूल परीक्षा केंद्र पर प्रवेश कर गया और कमरा नंबर दो में अपनी प्रेमिका को नकल कराने लगा. विद्यालय के छत पर अपनी माशूका को नकल कराने में मशगूल आशिक नरेश कुमार को किसी ने देखकर इसकी सूचना जिलाधिकारी को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर जिलाधिकारी ने नरेश को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने की पूछताछ

बताया जाता है कि गिरफ्तार आशिक जिला मुख्यालय अरवल की ही असि़का नामक लड़की से कई वर्षों से प्रेम करता था. इंटरमीडिएट की परीक्षा पास कराने को लेकर ही उसने पूरा प्लान कसा लेकिन जिला प्रशासन की चौकसी ने उसे सलाखों के पीछ भिजवा दिया. फिलहाल गिरफ्तार कैमरा मैन से एसपी ने कड़ी पूछताछ की है. उन्होंने पूछताछ के दौरान अपनी प्रेमिका को नकल कराने की बात को भी स्वीकार किया है.

इनपुट- अनिरूद्ध कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Intermediate Exam 2020: परीक्षा आज से, जूता-मोजा पहन कर आए तो नहीं मिलेगा प्रवेशये भी पढ़ें- JDU नेता सह गैस एजेंसी के मालिक से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए की लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर