Home /News /bihar /

arwal police solved punajb national bank loot case with in 48 hours bramk

अमीर बनने की ख्वाहिश में दिनदहाड़े लूटते थे बैंक, रिश्तेदारों के घर छिपाया जाता था कैश

बिहार की अरवल पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट की घटना का खुलासा कर लिया है

बिहार की अरवल पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट की घटना का खुलासा कर लिया है

Arwal Bank Loot Case: अरवल के पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने करते हुए पांच कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से पैसे, हथियार, कारतूस समेत बाइक और फोर व्हीलर भी मिली है. गिरफ्तार किए गए सभी लुटेरों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

अधिक पढ़ें ...

अरवल. अमीर बनने की ख्वाहिश हर किसी को होती है लेकिन जब कोई अपनी इस ख्वाहिश को पूरी करने के लिए बैंक लूट जैसी अपराध की घटना को भी अंजाम दे दे तो आप क्या कहेंगे. बिहार में बैंक लूटने वाला एक ऐसा ही गैंग सामने आया है जिसके बैंक लूटने का कारण और मकसद सिर्फ और सिर्फ अमीर बनने की ख्वाहिश मात्र थी. अरवल जिले में हुई बैंक लूट की इस घटना का जब पुलिस ने खुलासा किया तो कारण जानकर वो भी दंग रह गई. दरअसल अरवल जिले के बेलखारा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दो दिन पहले लूट हुई थी.

पुलिस ने बैंक लूट की इस घटना का खुलासा कर दिया है. एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि जिले के बेलखारा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बैंक में हुई लूटपाट की वारदात को पुलिस ने कड़ी चुनौती के रूप लिया था. मामले की गम्भीरता को देखते हुए एएसपी रोशन कुमार नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. इसी दौरान स्पेशल टीम को बैंक लूट कांड में शामिल अपराधियों के अरवल और औरंगाबाद कई जगहों पर में छुपे होने की गुप्त सूचना मिली.

जानकरी मिलते ही टीम ने घेराबंदी कर पांच कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से तीन पिस्टल, 32 जिंदा कारतूस, चोरी के दो मोटरसाइकिल और दो लाख 30 रुपए, एक बुलेट, एक स्कॉर्पियो गाड़ी मल्हीपट्टी अरवल से बरामद कर लिया गया. बताया जाता है कि सभी शातिर अपराधी जल्द ही अमीर बनने के चक्कर में लगातार अलग-अलग जिलों में बैंक लूट की घटना का अंजाम दे रहे थे. बैंक लूट को अंजाम देने के बाद सभी ने अपने रिश्तेदार के यहां रुपए छिपाने के उद्देश्य रखा था. जब पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया तो मामला खुलने लगा और सभी की गिरफ्तारी शुरू हो गई. अरवल के बेलखारा स्थित बैंक में दो दिन पूर्व 11 लाख 40 हजार रुपए की लूट हुई थी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर