लाइव टीवी

सरकारी स्कूल के टीचर ने सहकर्मी का किया रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

News18 Bihar
Updated: September 22, 2018, 3:51 PM IST
सरकारी स्कूल के टीचर ने सहकर्मी का किया रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
सांकेतिक चित्र

इस मामले में अरवल के नगर थाना की पुलिस ने आरोपी शिक्षक को तुरंत विद्यालय से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 22, 2018, 3:51 PM IST
  • Share this:
बिहार के अरवल से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने अपनी ही स्कूल की शिक्षिका का यौन शोषण किया और उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा. जिला मुख्यालय में कार्यरत एक शिक्षक की इस करतूत ने पूरे शिक्षक समुदाय को शर्मसार कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने अपने ही विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका के साथ जबरन यौन शोषण किया और पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया. पीड़िता शिक्षिक आखिरकार शिक्षा विभाग के अधिकारी के पास शिकायत को पहुंची जिसके बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए नगर थाने में शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- Inside Story: बिहार में अपराधियों के निशाने पर हैं जेल में बंद डॉन शहाबुद्दीन के शूटर्स

इस मामले में नगर थाना की पुलिस ने आरोपी शिक्षक को तुरंत विद्यालय से गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि आरोपी ने पहले अपनी ही स्कूल की शिक्षिका के साथ यौन शोषण किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा. शिक्षिका ने अपने सहयोगी की इश करतूत की शिकायत अपने परिवार से भी की जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

इस मामले में पुलिस ने जहां शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं मामले की छानबीन में लगी हुई है. इससे पहले पटना में भी एक निजी स्कूल में पांचवी क्लास की बच्ची से यौन शोषण का मामला सामने आया था. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
रिपोर्ट- अनिरूद्ध कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2018, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर