लाइव टीवी

डबल मर्डर से दहला अरवल, जमीन विवाद में युवक ने की मां और भाई की हत्या

ANIRUDH KUMAR | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 10, 2017, 5:16 PM IST
डबल मर्डर से दहला अरवल, जमीन विवाद में युवक ने की मां और भाई की हत्या
ईटीवी फोटो

बिहार के अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के बड़का गांव पोंदिल में शनिवार की रात एक युवक ने मां और विकलांग भाई की निर्मम हत्या कर दी. और साथ ही अपने छोटे भाई को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवक का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है.

  • Share this:
बिहार के अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के बड़का गांव पोंदिल में शनिवार की रात एक युवक ने मां और विकलांग भाई की निर्मम हत्या कर दी और साथ ही अपने छोटे भाई को भी गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. जख्मी भाई को इलाज पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ शैलेंद्र कुमार तथा थानाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण सुधांशु पहुंचकर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक चार साल पहले दर्शन साव की मौत हो गई थी. उन्होंने अपनी जिंदगी में ही छोटे विकलांग बेटे दिनेश साव को चार कट्ठा जमीन रजिस्ट्री कर दी थी. बड़ा बेटा राजू साव इसका विरोध कर रहा था.

ग्रामीणों के अनुसार मां गंगिया देवी तथा दोनों भाई जमीन देने के लिए राजी तो थे, लेकिन उससे मां को भी परवरिश देने को कह रहे थे. इस बात को लेकर घर में कई बार विवाद भी हुआ था. शनिवार को शाम में भी उनलोगों के बीच विवाद हुआ था.

विवाद के बाद राजू साव ने अंदर से घर के मुख्य दरवाजे को बंद कर दिया और विकलांग छोटे भाई दिनेश साव को पर खंती से प्रहार कर दिया. इसी बीच उसे छुड़ाने के लिए भाई कृष्णा साव तथा मां गंगिया देवी दौड़ी.

आसपास के लोगों द्वारा गंगिया देवी तथा दिनेश साव को कुर्था पीएचसी ला रहे थे, लेकिन दिनेश ने कुर्था पहुंचने के कवल ही दम तोड़ दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2017, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर