अरवल: सुमो से टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे, मौके पर ही 4 लोगों की मौत

अरवल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

स्टेट हाईवे संख्या 69 पर हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) के बाद पुलिस ने सभी मृतकों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी ऑटो सवार थे.

  • Share this:
अरवल. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के अरवल से आ रही है, जहां एक सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. अरवल और पटना जिला के सीमा पर सोहसा गांव के समीप सुमो विक्टा की टेंपो से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मोत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार, टेंपो पर सवार होकर सभी लोग अपने अलग-अलग गांव जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही सुमो विक्टा ने टेंपू में जोरदार टक्कर मार दी.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद किंजर थाने की पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल अरवल पहुंचाया है. हालांकि घायल व्यक्ति का भी हालात चिंताजनक बतायी जा रही है. स्टेट हाईवे-69 पर हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने सभी मृतकों के शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक पटना जिला के नधरी महरिया समेत कई गांव के रहने वाले थे, जो किसी काम से किंजर बाजार आये थे.

पुलिस ने करवाया शवों को पोस्टमार्टम
सभी बाजार से अपना कार्य कर वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी सुमो विक्टा ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मरने वाले सभी लोग ऑटो सवार ही बताए जाते हैं. फिलहाल पुलिस ऑटो और सुमो विक्टा को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. इस हादसे के बाद पुलिस ने सभी शवों को पहचान कर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.