Arwal News: महिला कांस्टेबल ने थाने में की आत्महत्या, बंगाल से नौकरी करने आई थी बिहार

बिहार के अरवल में महिला सिपाही ने की खुदकुशी (फाइल फोटो)

बिहार के अरवल में महिला सिपाही ने की खुदकुशी (फाइल फोटो)

Arwal News: खुदकुशी करने वाली महिला सिपाही का नाम मोनिका बताया जाता है जो अविवाहित थी. उसने आत्महत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है, इसका पता नहीं लग सका है.

  • Share this:

अरवल. बिहार के अरवल जिला के किंजर थाने में तैनात महिला सिपाही मोनिका कुमारी ने आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या की इस घटना को पुलिस स्टेशन परिसर में ही अंजाम दिया. हालांकि आत्महत्या के कारणों का भी साफ़ पता नहीं चल पा रहा है. बताया जाता है कि सन 2018 बैच की सिपाही मोनिका को ट्रेनिंग के बाद अरवल में तैनात किया गया था. हाल के दिनों में वह काफी परेशान दिख रही थी.

खुदकुशी की सूचना के बाद मौके पर एसपी राजीव रंजन और डीएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे. अधिकारी इस मामले की जांच में जुते हैं लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. मृतका पश्चिम बंगाल के मालदा की निवासी है. इस घटना के बाद फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा है साथ ही उस के निकटतम परिजनों को सूचना दी गई है लेकिन अभी तक यहां कोई नहीं पहुंच पाया है.

एसपी जांच कर रहे हैं कि आखिरकार महिला सिपाही ने किस वजह से आत्महत्या की है. इस मामले में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया. साथी की खुदकुशी से उसके सहयोगी दुखी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज