लाइव टीवी

अरवल में भीड़ ने किया थाने पर हमला, पेट्रोलिंग गाड़ी में लगाई आग
Arwal News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 21, 2018, 10:35 AM IST
अरवल में भीड़ ने किया थाने पर हमला, पेट्रोलिंग गाड़ी में लगाई आग
धू-धू कर जलती थाने में खड़ी गाड़ी

कलेर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था. इस दौरान उसकी हाजत में ही संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृतक का नाम बब्बन साहू है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2018, 10:35 AM IST
  • Share this:
बिहार के अरवल जिले में एक शख्स की मौत पुलिस हिरासत में हो गई. इससे नाराज लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और थाने पर हमला बोल दिया. भीड़ ने थाने में खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और पथराव भी किया. मामला जिले के कलेर थाना का है.

जानकारी के मुताबिक कलेर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था. इस दौरान उसकी हाजत में ही संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृतक का नाम बब्बन साहू है जो औरंगाबाद जिला के दाउदनगर थाना अंतर्गत ठाकुर गांव का निवासी बताया जाता है.

मृतक पूर्व में कई बैंक डकैती में नामजद अभियुक्त भी रहा है. हाजत में हुई मौत से भड़के लोगों ने हंगामा किया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया. भीड़ द्वारा गाड़ी में लगाई गई आग के बाद पुलिसकर्मी थाना छोड़ कर फरार हो गये इस दौरान थाने पर उपद्रवियों का कब्जा रहा.

मामले की नजाकत को देखते हुए जिला पुलिस को थाने में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात करना पड़ा है.



अरवल से अनिरूद्ध कुमार की रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2018, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर