CBI और सुप्रीम कोर्ट पर कब्जा जमाना चाहती है सरकार: जीतन राम मांझी
Arwal News in Hindi

जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जहानाबाद क्षेत्र में कई बड़े सामूहिक नरसंहार हुए. इनमें गरीब तबके के लोगों को न्यायालय के द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. लेकिन..

  • Share this:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को अरवल में एक जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और जदयू पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार सीबीआई और उच्चतम न्यायालय जैसी स्वतंत्र संस्था को अपने कब्जे में लेकर देश पर पूरी तरह से कब्जा जमाना चाहती है. मांझी की मानें तो देश के बहुमूल्य सोने को विदेशों में रखकर पूरे देश को गिरवी रखे जाने की योजना बनाई जा रही है.

जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जहानाबाद क्षेत्र में कई बड़े सामूहिक नरसंहार हुए. इनमें गरीब तबके के लोगों को न्यायालय के द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. वहीं, विशेष जाति से सम्बंध रखने वाले लोगों को इस नरसंहार में पूरी तरह सजा से वंचित रखा गया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने बिहार सरकार की अर्जी पर समान वेतन मांग पर बोलते हुए कहा कि समान काम के लिए समान वेतन नहीं देने का हाईकोर्ट का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने माननीय उच्च न्यायालय में पुनर्विचार के लिए जाने की मांग भी की. साथ ही उन्होंने कहा कि देश के 90% गरीब तबके के बच्चे सरकारी विद्यालय में पढ़ते है. अगर इस विद्यालय के शिक्षक भूखे रहेंगे तो गरीबों की शिक्षा पर प्रतिकूल असर पड़ेगा.



ये भी पढ़ें- 
JNU छात्र नेता चंद्रशेखर हत्याकांड में दोषियों की सजा बरकरार

राधामोहन, रघुवंश समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

बिहार बोर्ड: डीएलएड परीक्षा 2019 की तारीख घोषित, यहां देखें टाइम टेबल

राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी, JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...

लालू परिवार में उलझी रिश्तों की डोर, भाई-बहन के प्यार पर राजनीतिक महत्वाकांक्षा हावी! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading