लाइव टीवी

सदस्यता रद्द होने पर शरद समर्थकों ने फूंका मोदी-नीतीश का पुतला
Arwal News in Hindi

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 5, 2017, 6:27 PM IST

समर्थकों ने शरद यादव को त्याग का प्रतीक और सामाजिक चिंतक बताते हुए कहा कि उनकी सदस्यता रद्द करना लोकतंत्र की हत्या के समान है.

  • Share this:
शरद यादव और अली अनवर की राज्यसभा सदस्यता रद्द होने के बाद अरवल जिला मुख्यालय में शरद गुट के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए उनका पुतला फूंका.

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने का कहना था कि उपराष्ट्रपति के द्वारा जदयू के संस्थापक शरद यादव एवं अली अनवर की सदस्यता रद्द करने की घोषणा और चुनाव आयोग के निर्णय से ऐसा साफ हो गया है कि लम्बे समय तक सत्ता में रहने वाले नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी की मिलीभगत से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है.

समर्थकों ने शरद यादव को त्याग का प्रतीक और सामाजिक चिंतक बताते हुए कहा कि उनकी सदस्यता रद्द करना लोकतंत्र की हत्या के समान है.

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी से बगावती तेवर अपना चुके शरद यादव की राज्यसभा सदस्यता खत्म कर दी गई है. उनके साथ-साथ राज्यसभा सचिवालय ने अली अनवर की भी सदस्यता खत्म कर दी है.

रज्यसभा में जेडीयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने राज्यसभा के सभापति के समक्ष शरद यादव और अली अनवर की सदस्यता खत्म करने को लेकर आवेदन दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2017, 6:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर