एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में ट्रक ने ली दो नाबालिग की जान

घटना जिले के उमैराबाद की है. ट्रक अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के पास पलट गया.

News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 10:56 AM IST
एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में ट्रक ने ली दो नाबालिग की जान
ट्रक हादसा
News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 10:56 AM IST
बिहार के अरवल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रक पलटने से दो नालिग बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इससे लम्बा जाम लग गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के उमैराबाद की है. ट्रक अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के पास पलट गया. जिससे पास में खड़े बाइक सवार और एक लड़के की मौत हो गई. कहा जा रहा कि किसी को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है. ट्रक पर सीमेट लदा हुआ था. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जान कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. इसके बाद लोगों को जाम से राहत मिली. बात दें कि शनिवार रोहतास जिले के चेनारी में बाइक सवार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई थी. मृतक का नाम राम अवतार था. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने चेनारी से कुदरा जाने वाली स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि बुलेट सवार दो युवक काफी तेजी से बाइक चला रहे थे, इससे हादसा हो गया. घटना के बाद दोनों बाइक सवार युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.





रिपोर्ट- अनिरुद्ध

ये भी पढ़ें- 

सपा-बसपा के गठबंधन के बाद अब UP में कांग्रेस की क्या होगी रणनीति, पढ़ें यहां
Loading...

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI ने विक्की को किया गिरफ्तार, दुष्कर्म का है आरोप

जानिए आपके शहर में आज कितने में बिक रहा है पेट्रोल-डीजल
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...