अरवल में भीषण सड़क हादसा, बारात से लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत
Arwal News in Hindi

अरवल में भीषण सड़क हादसा, बारात से लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत
सांकेतिक चित्र

इस घटना के बाद से मेहंदिया थाना क्षेत्र के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मृतक के परिजनों को शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने संस्कार के लिए सौंप दिया है.

  • Share this:
बिहार के अरवल में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के रामपुर चौरम थाना अंतर्गत गोपाल बीघा गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग शादी से नर्तकी का नाच देकर वापस लौट रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

बाइक पर सवार थे चार लोग

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे. यानि एक ही बाइक पर सवाल होकर चार लोग जा रहे थे जिन्होंने पेड़ में जबर्दस्त ठोकर मार दी. इस घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही हो गई वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.



मृतक एक ही गांव के
हादसे का शिकार होने वाले सभी मृतक एक ही गांव के निवासी बताये जाते हैं. बताया जाता है कि जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के के गांव के चार युवक एक बाइक पर सवार होकर बारात से वापस लौट रहे थे तभी सड़क के किनारे पेड़ में बाइक ने जबर्दस्त टक्कर मार दी. देर रात को घटना होने के कारण पुलिस को भी इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई.

अगले दिन पुलिस को मिली सूचना

रविवार की सुबह आनन-फानन में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. इस घटना के उपरांत मेहंदिया थाना क्षेत्र के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मृतक के परिजनों को शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने संस्कार के लिए सौंप दिया है.

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading