अचानक भरभराकर गिरी दीवार, एक ही परिवार के तीन बच्चे दबे

मामला करपी प्रखंड के कटेसर गांव का है. कहा जा रहा है कि दीवार काफी पुरानी थी.

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 11:02 AM IST
अचानक भरभराकर गिरी दीवार, एक ही परिवार के तीन बच्चे दबे
अचानक भरभराकर गिरी दीवार
News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 11:02 AM IST
बिहार (Bihar) के अरवल (Arwal ) जिले में दीवार गिरने से तीन बच्चे उसके नीचे दब गए. इनमें से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाक के लिए पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post morte) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला करपी प्रखंड के कटेसर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला करपी प्रखंड के कटेसर गांव का है. कहा जा रहा है कि दीवार काफी पुरानी थी. इसलिए वह जर्जर हो गई थी. घटना के वक्त पुरानी दीवार पर एक महिला कोई काम कर रही थी. इसी दौरान दीवार भरभराकर गिर गई और तीन बच्चे उसके नीचे दब गए. एक की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया

घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. बताया जाता है कि बरसात में कच्ची मिट्टी की दीवार काफी कमजोर हो चुकी थी, जिसके चारण वह गिर गई. सूचना के बाद जिलाधिकारी ने आपदा प्रबंधन की ओर से मुआवजे की राशि दिए जाने की घोषणा की है. फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 

तीज की तैयारी में लगी थी पत्नी तभी मिली पति के मौत की खबर
Loading...

बांका में मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...