Home /News /bihar /

अरवल: शादी के 2 साल बाद भी प्रेमी के लिए नहीं हुआ प्यार कम, मायके गई युवती ने उठाया बड़ा कदम

अरवल: शादी के 2 साल बाद भी प्रेमी के लिए नहीं हुआ प्यार कम, मायके गई युवती ने उठाया बड़ा कदम

युवती ने बिना तलाक के रचाई दूसरी शादी.

युवती ने बिना तलाक के रचाई दूसरी शादी.

Bihar Latest News: बिहार के अरवल में एक शादीशुदा महिला ने बिना तलाक के ही दूसरी शादी कर ली. बताया जा रहा है कि शादी से पहले महिला का अपने गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद भी अपने प्रेमी के लिए युवती का प्यार कम नहीं हुआ. आखिर में शादी के दो साल बीतने के बाद युवती ने अपने प्रेमी का हाथ पूरे समाज के सामने थाम लिया. पूरा मामला किंजर थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव का है, जहां युवती ने बिना तलाक के ही दूसरी शादी रचा डाली. 

अधिक पढ़ें ...

अरवल. बिहार (Bihar) के अरवल में एक विवाहित युवती ने शादी के वचनों के साथ ही कानून को भी ताक पर रखकर अपने प्रेमी के गले में वर माला डाला दिया. पूरा मामला किंजर थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव का है, जहां युवती ने बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी रचा डाली. युवती उजाला कुमारी ने गांव के ही लकड़ी बिल्ला कुमार से प्रेम विवाह किया है, दोनों एक-दूसरे से प्यारे करते थे. बताया जा रहा है कि युवती अपनी शादी से पहले से बिल्ला कुमार से प्यार करती थी. लेकिन घरवालों ने उसकी दूसरी जगह शादी कर दी.

शादी के बाद भी प्रेमी के लिए प्यार नहीं हुआ कम 

युवती की शादी करीब दो साल पहले पालीगंज थाना क्षेत्र में हुई थी. लेकिन इसके बावजूद उसका प्यार अपने प्रेमी के लिए कम नहीं हुआ. अभी युवती का एक बच्चा भी है. लेकिन फिर भी उसका अपने प्रेमी के लिए प्यार कम नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि युवती बीते कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी. इस दौरान वो चोरी-छिपे अपने प्रेमी से मिलती-जुलती रहती थी.

मामले पर अरवल के एसपी राजीव रंजन ने बताया कि मेरी जानकारी में यह मामला फिलहाल नहीं है. शादी तो दोनों पक्ष के लोगों की रजामंदी से ही कराई गई होगी, सामाजिक सद्भावना कायम करने में पुलिस सहयोग जरूर करती है. पूरे मामले की जानकारी हासिल की जा रही है.

शादी में पुलिसकर्मी भी हुए शामिल 

दोनों के शादी कर लेने के बाद युवक और युवती के परिजनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. दोनों पक्ष के बीच विवाद बढ़ता देख गांव में पुलिस पहुंची. पुलिस ने जब दोनों पक्ष के लोगों से झगड़े का कारण पूछा तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग का निकला. शनिवार को थाने के समीप मंदिर में प्रेमी युगल की विधिवत शादी रचाई गई. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के साथ-साथ गवाह के रूप में पुलिसकर्मी भी शामिल रहे.

पहले से शादीशुदा उजाला कुमारी अपने प्रेमी बिल्ला को वापस पाकर काफी खुश है. वहीं, अपनी प्रेमिका को वापस पाकर बिल्ला की खुशी का भी ठिकाना नहीं है. दोनों ने बच्चे को अपने पास ही रखने का निर्णय लिया है. इस शादी को देखने के लिए क्षेत्र के आसपास से बड़ी संख्या में लोग जुटे. इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Bihar News in hindi, Lover, Second marriage

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर