लाइव टीवी

ट्रक-बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीनों लोगों की दर्दनाक मौत

आईएएनएस
Updated: December 13, 2017, 6:23 PM IST
ट्रक-बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीनों लोगों की दर्दनाक मौत
फाइल फोटो

बिहार के अरवल जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के अरवल जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो लड़कियां भी शामि हैं. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात अहियापुर गांव के रहने वाले धनंजय कुमार (19) अपनी रिश्तेदार सुषमा (23) और बबली (20) को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अरवल से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान गांव के ही समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-औरंगाबाद सड़क जाम कर दिया. अधिकारियों द्वारा समझाने-बुझाने जाने के बाद लोग सड़क पर से हटे. रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. साथ ही ट्रक का ड्राइवर और सहचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अरवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2017, 6:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर