बिहारः औरंगाबाद में ग्राहक बनकर आए अपराधी और ईंट-भट्ठा व्यवसायी को मार दी गोली, मौत
Aurangabad-Bihar News in Hindi

बिहारः औरंगाबाद में ग्राहक बनकर आए अपराधी और ईंट-भट्ठा व्यवसायी को मार दी गोली, मौत
औरंगाबाद में बाइक सवार अपराधियों द्वारा ईंट भट्ठा व्यवसायी को गोली मारने के बाद अस्पताल में जमा हुए लोग.

बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या (brick-kiln businessman shot dead) कर दी. वारदात (Crime) के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की सुस्ती को लेकर जताई नाराजगी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 17, 2019, 11:04 PM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad) के मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठा के मालिक (brick-kiln businessman) मुर्तजा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के वक़्त साथ रहे ट्रैक्टर चालक नरेंद्र कुमार ने बताया कि ग्राहक बनकर पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने पहले तो घर बनाने के लिए ईंट खरीदने की बात की. इसके बाद उनमें से एक ने मुर्तजा को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. वारदात (Crime) के बाद सभी अपराधी फरार हो गए.

पुलिस की सुस्ती पर सवाल
इधर, गोली लगने से मुर्तजा गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या की खबर सुनते ही शहर में खलबली मच गई. आम लोग इस वारदात के लिए पुलिस की सुस्त कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे स्थानीय लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताई कि पुलिस की सुस्ती से अपराधियों की गतिविधि शहर और आसपास के इलाके में लगातार बढ़ रही है. लोगों ने मुर्तजा के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

वारदात के बाद इलाके की नाकाबंदी
इधर, व्यवसायी की हत्या की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनूप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. उन्होंने मदनपुर थानाध्यक्ष को इलाके की नाकेबंदी कर सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया. एसडीपीओ ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश करने की बात कही. हालांकि शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद भी पुलिस यह पता लगाने में नाकाम रही है कि घटना के पीछे अपराधियों का मकसद क्या था या किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने मामले का जल्द से जल्द खुलासे का दावा किया है.



ये भी पढ़ें -

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 2 की मौत, पांच घायल

बिहार: छठ के मौके पर अर्घ्य के बाद बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में दो बच्चों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading