लाइव टीवी

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, दारोगा की मौत, 3 पुलिसकर्मी भी घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 10:26 AM IST
औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, दारोगा की मौत, 3 पुलिसकर्मी भी घायल
औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा

घटना एनएच 139 पर मंजुराही मोड़ ( Manjurahi Mor) के पास की है. हादसा उस वक्त हुआ जब आल्टो कार पर सवार होकर सभी लोग ओबरा जा रहे थे.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में एक दारोगा (Inspector) की मौत हो गई है. वहीं, 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक दारोगा का नाम अमित किशोर रजक है. वहीं, घायल पुलिसकर्मी की पहचान उमेश राम, ललन यादव और दिनेश कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना एनएच 139 पर मंजुराही मोड़ के पास की है. हादसा उस वक्त हुआ जब आल्टो कार पर सवार होकर सभी लोग ओबरा जा रहे थे. तभी ऑल्टो, ट्रक की चपेट में आ गई. इस हादसे में दारोगा की मौत हो गई. फिलहाल, सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

बता दें कि बीते महीने भी औरंगाबाद जिले में एक भीषण हादसा हुआ था. मदनपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर कुशहा मोड़ के पास एक कार ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी. जिससे कार पर सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गयी थी. घटना के बारे में पता चला था कि रोहतास जिले के दनवार पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पिंटू राय अपने पुत्र छोटू कुमार साडू के पुत्र अनूप राय एवं अन्य परिजनों के साथ झारखंड के जमशेदपुर से अपने गांव लौट रहे थे. तभी हादसा हो गया.


 

(रिपोर्ट- संजय)

ये भी पढ़ें- Delhi Fire: हादसे वाली इमारत में फिर लगी आग, कल 43 लोगों की गई थी जान

CAB पर शशि थरूर बोले- बिल पास होना गांधी के विचारों पर जिन्ना की जीत होगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर