Home /News /bihar /

औरंगाबाद: वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

औरंगाबाद: वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

महिला की मौत के बाद उसके परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की. साथ ही डॉक्टरों से भी मारपीट की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला की मौत के बाद उसके परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की. साथ ही डॉक्टरों से भी मारपीट की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना क्षेत्र भदुआ निवासी जीतेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी रिंकू देवी वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद जब घर जाने के लिए निकलीं तो रास्ते में बेहोश हो कर गिर पड़ी. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

अधिक पढ़ें ...

    औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दूसरी डोज लेने से एक महिला की कथित रूप से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला ने शनिवार को जिला सदर अस्पताल (District Hospital) में कोविड टीकाकरण (Covid Vaccination) की दूसरी खुराक ली थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. जिसके बाद महिला के परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. साथ ही डॉक्टरों के साथ भी मारपीट की. मिली जानकारी के मुताबिक खुदवां थाना क्षेत्र भदुआ निवासी जीतेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी रिंकू देवी वैक्सीन की दूसरी डोज (Vaccine Second Dose) लेने के बाद जब घर जाने के लिए निकलीं तो रास्ते में बेहोश हो कर गिर पड़ी. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर विकास कुमार और डॉक्टर अमृत कुमार के साथ मारपीट की. दोनों डॉक्टरों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

    वहीं, डॉक्टरों ने परिजनों पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने कहा कि वो मामले की जांच कर रही है.

    बता दें कि बिहार में कोरोना टीकाकरण के लिए सरकार ‘हर घर दस्तक’ अभियान चला रही है. इसके तहत वैक्सीन की पहली डोज ले चुके लोगों को इसकी दूसरी डोज लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. इस अभियान में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम घर-घर जाकर टीकाकरण से वंचित लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य कर रही है.

    Tags: Aurangabad, Bihar News in hindi, Corona vaccination, Second Dose

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर