लाइव टीवी

अंशुमान मर्डर केसः जांच के लिए बाल संरक्षण आयोग की टीम पहुंची स्कूल

News18 Bihar
Updated: October 31, 2018, 11:10 AM IST
अंशुमान मर्डर केसः जांच के लिए बाल संरक्षण आयोग की टीम पहुंची स्कूल
प्रेमी ने किया मर्डर (प्रतिकात्मक तस्वीर)

केताकी पहुंची बाल संरक्षण आयोग की टीम सदस्य प्रेमा शाह ने मामले में पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन को सीधे तौर पर जिम्मेवार ठहराया है और पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय दिलाने की बात कही है

  • Share this:
औरंगाबाद जिले के केताकी में स्थित एक नामी पब्लिक स्कूल में 4 वर्षीय छात्र अंशुमान मर्डर केस की जांच के लिए मंगलवार को बाल संरक्षण आयोग की दो सदस्यीय टीम पहुंच. टीम के सदस्यों ने घटनास्थल पहुंचकर आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली है. हालांकि स्कूल बिल्डिंग में ताला लगे होने की वजह से टीम को कुछ ख़ास हासिल नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें-पैसे के लिए बेटे ने मां को मार डाला और पहाड़ी पर दफना दिया, 13 दिनों बाद खुला राज

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा देव थाना क्षेत्र के केताकी में स्थित महात्मा गांधी पब्लिक स्कूल में हुआ था, जहां मृतक अंशुमान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वारदात 15 अगस्त, 2018 को हुआ, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने स्कूल संचालक और प्रिंसिपल को आरोपी बनाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

यह भी पढ़ें-औरंगाबाद: बकरी चोरी के आरोप में युवक की हत्या, केस वापस लेने के लिये मिल रही धमकी

फिलहाल, जांच के लिए केताकी पहुंची बाल संरक्षण आयोग की टीम सदस्य प्रेमा शाह ने मामले में पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन को सीधे तौर पर जिम्मेवार ठहराया है और पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय दिलाने की बात कही है.

(रिपोर्ट-संजय, औरंगाबाद)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2018, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...