Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने पिता को मारी गोली

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 9:21 PM IST
बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने पिता को मारी गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 9:21 PM IST
औरंगाबाद में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पिता को मार दी गोली. घायल पिता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से उन्हें गया के लिए रेफर कर दिया गया. लड़की और उसके पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना औरंगाबाद के माली थाना क्षेत्र के पवइया गांव की है. बताया जाता है कि शिवनंदन यादव की बेटी चांदनी अपनी छोटी बहन के साथ अंबा बाजार से लौट रही थी. तभी रास्ते में गांव के ही दो मनचले बुचन और प्रिंस ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. युवती से उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे. जब युवती ने विरोध किया तो दोनों मनचलों ने उसके साथ मारपीट कर दी.

रोते-रोते युवती ने अपने पिता को जब इस बात की जानकारी दी तो पिता शिवनंदन यादव प्रिंस के घर शिकायत करने पहुंच गए. वहां आरोपी के चचेरे भाई राकेश से उनकी भिड़ंत हो गई. देखते ही देखते राकेश ने कट्टा निकालकर उनपर गोली चला दी.

एसडीपीओ पीएन साहु ने बताय कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो युवती के आरोपों को सत्य पाया. लड़की और उसके पिता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर