Home /News /bihar /

bhai ke tilak pre wedding ceremony mein shamil hone aayi bahan ka ujda suhag bed college director shoot at her husband nodmk3

साले के तिलक समारोह में शामिल होने आए जीजा की गोली मारकर हत्‍या, बहन का उजड़ा सुहाग

तिलक समारोह के दौरा कार बैक करने को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि बीएड कॉलेज के संचालक ने दूल्‍हे के जीजा की गोली मारकर हत्‍या कर दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

तिलक समारोह के दौरा कार बैक करने को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि बीएड कॉलेज के संचालक ने दूल्‍हे के जीजा की गोली मारकर हत्‍या कर दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Murder in Pre-Wedding Ceremony: दूल्‍हे की बहन पति संग भाई के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आई हुई थी. गाड़ी बैक करने के दौरान कुछ विवाद हो गया, जिसमें दूल्‍हे के जीजा के सिर में गोली मार दी गई. गोली मारने का आरोप राजमुनी देवी बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक पर लगा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

संजय सिन्‍हा

औरंगाबाद. बिहार में इन दिनों शादी-विवाह का समय चल रहा है. प्रदेश के हर इलाके में शादियां हो रही हैं. इन सबके बीच औरंगाबाद जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. साले के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आए एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. गाड़ी बैक करने को लेकर हुए विवाद में इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया. हत्‍या का आरोप एक B.Ed कॉलेज के संचालक पर लगा है. दूल्‍हे के जीजा की हत्‍या की खबर सुनकर सनसनी फैल गई. घटनास्‍थल पर अफरातफरी का माहौल हो गया. खुशियों का माहौल गम में तब्‍दील हो गया. भाई के शादी समारोह में शामिल होने आई बहन की मांग पल भर में ही उजड़ गई.

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद में बुधवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव में साले की तिलक समारोह में शामिल होने आए उनक बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक संजीत कुमार अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के रहने वाले थे. हत्या का आरोप राजमुनी देवी बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक संतोष कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह पर लगा है. आरोप है बबलू सिंह ने संजीत के सिर में गोली मादी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, गिरफ्तारी के बाद भी थाने से आरोपी द्वारा मामले से उसका नाम हटाने को लेकर बार-बार फोन किए जाने से नाराज़ मृतक के परिजनों ने सदर अस्पताल के पास शव को रखकर पुरानी जीटी रोड को जाम कर दिया. परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

सोने के आभूषण के शौकीन निकले सुपौल के DFO साहब, SBI का लॉकर खुला तो दंग रह गए अफसर

 पुलिस पर गंभीर आरोप
मृतक के परिजनों का कहना था कि जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तब वह फ़ोन पर कैसे बात कर रहा है. गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर आरोपी की तरफदारी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जाम और हंगामे की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने लोगों को समझाने की पुरजोर कोशिश की मगर परिजन मानने को तैयार ही नहीं थे. गुस्साये परिजनों ने मंजुराही गांव के पास एनएच-2 को भी जाम कर दिया. इससे कि वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. बाद में पुलिस के ठोस आश्वासन के बाद परिजन माने और दोनों जगहों से जाम हटाा गया. तकरीबन 3 घंटे तक पुरानी जीटी रोड तथा एनएच-2 पर यातायात पूरी तरह बाधित रहा.

Tags: Aurangabad, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर