लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा बिहार, BJP नेता की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: February 8, 2019, 12:25 PM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा बिहार, BJP नेता की गोली मारकर हत्या
हत्या

अपराधियों ने वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब बीजेपी नेता रोज की तरह अपने तीन साथियों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला हसपुरा थाना क्षेत्र के पहरपुरा पुल के पास का है. अपराधियों ने वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब बीजेपी नेता मदन यादव रोज की तरह अपने तीन साथियों के साथ मॉर्निंग वॉक पर गांव से बाहर निकले थे. साथियों के अनुसार जैसे ही मदन पुल के पास पहुंचे वैसे ही पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों उनके ऊपर गोली चला दी. गोली पेट में लगी और वे जमीन पर गिर पड़े.

इसके बाद अपराधियों ने मदन यादव के साथियों को गाली मारने की धमकी देकर मौके से भगा दिया. कहा जा रहा है कि साथियों के भागने के बाद अपराधियों ने मदन को एक गोली उनके सर पर मार दी, जिससे की उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद हसपुरा में कोहराम मच गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. गौरतलब है कि राजनैतिक रूप से सक्रिय मदन पूर्व में राजद के हसपुरा प्रखंड अध्यक्ष थे. हाल ही में उन्होंने राजद छोड़ भाजपा का दामन थामा था.

रिपोर्ट- संजय

ये भी पढ़ें- 

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा
Loading...



Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल

पटना में सबसे ज्यादा सस्ता हुआ पेट्रोल, जानें बिहार के अन्य शहरों के नए रेट्स

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...