Home /News /bihar /

bjp mp of aurangabad sushil kumar singh and his wife found corona positive bramk

औरंगाबाद में कोरोना की दस्तक, BJP सांसद सुशील कुमार सिंह और पत्नी हुईं पॉजिटिव

औरंगाबाद से बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह

औरंगाबाद से बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह

Bihar Corona Update: औरंगाबाद से बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सांसद ने सम्पर्क में आये सभी लोगों से अपनी-अपनी कोरोना जांच करा लेने की अपील की है. बिहार के औरंगादाब जिले में अब तक 19 हजार 536 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

औरंगाबाद. औरंगाबाद में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. यहां के सांसद तथा उनकी पत्नी आरती सिंह इस बार कोरोना की चपेट में आ गये हैं. खुद सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट कर के दी है. तीसरी लहर की समाप्ति के बाद इसे लेकर लापरवाह बन चुके लोगों के लिये यह एक सावधान करने वाला संकेत है कि अभी भी इसे लेकर सचेत रहने की जरूरत है अन्यथा परिणाम भयंकर हो सकते हैं.
दरअसल बीते शुक्रवार यानी कि 15 अप्रैल की शाम शहर के ओवरब्रिज के समीप बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, खान एवं भूतत्व मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम, एमएलसी दिलीप कुमार सिंह, समाजसेवी प्रमोद सिंह, रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, नगर परिषद के अध्यक्ष उदय प्रसाद गुप्ता भी शामिल हुए थे. इनके अलावा शहर के सैकड़ों लोगों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करायी थी. यही नहीं केंद्रीय मंत्री के साथ गोह तथा नबीनगर में भी आयोजित कार्यक्रमों में सांसद पूरा दिन व्यस्त रहे थे.

गौर करने वाली बात तो यह रही थी कि इन कार्यकर्मों में एक भी व्यक्ति के चेहरे पर मास्क नहीं था, ऐसे में अगर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ, तो जिले में संक्रमितों की संख्या बड़ी हो सकती है, इससे इंकार नहीं किया जा सकता है. जिला स्वास्थ्य समिति के कार्यक्रम प्रबंधक ने स्पष्ट कहा है कि प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम समेत अन्य कार्यक्रमों में जो भी लोग मौजूद थे, वो अपनी कोरोना जांच करा लें. साथ ही सात दिनों के लिए क्वारेंटिंन भी हो जाए. गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर की समाप्ति के लगभग दो माह बाद औरंगाबाद में सांसद व उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

जिले में अब तक 19 हजार 536 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 56 लोगों की मौत भी हुई है. यही कारण है कि सांसद सुशील कुमार सिंह ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनके संपर्क में जो भी लोग आये हैं, वे अपनी- अपनी कोरोना जांच करा लें.

Tags: Bihar News, Corona positive, Covid 19 New Patient

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर