औरंगाबाद में ईंट व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, ग्राहक बनकर आए थे अपराधी
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद में ईंट व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, ग्राहक बनकर आए थे अपराधी
औरंगाबाद में ईंट व्यवसाई की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला मदनपुर (Madanpur) थाना क्षेत्र के टंडवा गांव (Tandwa Village) का है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि अपराधी ग्राहक बनकर आए थे. मौका पाते ही गोलीबारी शुरू कर दी.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार (Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी. मृतक की पहचान ईंट व्यवसायी मुर्तज़ा के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव का है. प्रत्यक्षदर्शी नरेंद्र सिंह ने बताया कि पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी भट्ठे पर आए थे. तीनों ने ईंट खरीदने की बात कही. इसी बीच उनमें से एक अपराधी ने मुर्तज़ा को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. अपराधियों के इस हमले में मुर्तज़ा गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने उसे तत्काल औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. लोग इसके लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं, जिनकी लापरवाही की वजह से अपराधियों के हौंसले इन दिनों बुलंद हो गए हैं.

पूर्व उप मुखिया की हत्या
बता दें कि रविवार को गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व उप मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोली मार दी थी. गोपालगंज में हुई इस घटना में पूर्व उप मुखिया संतोष राय की मौत हो गई थी. वहीं एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था. बताया जाता है कि पूर्व उप मुखिया संतोष राय अपने गांव से किसी काम से आ रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में पूर्व उप मुखिया के अलावा एक राहगीर बच्चे को गोली लग गई थी. हालांकि, राहगीर बच्चे की जान बच गई थी, लेकिन संतोष राय ने दम तोड़ दिया था.



ये भी पढ़ें- 

पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

रेलवे कॉन्ट्रैक्टर को गोली मारकर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading