लाइव टीवी

'कांग्रेस ने सेना को बना दिया था पंगु और कमजोर, मांगने के बाद भी नहीं दिए थे संसाधन'

News18 Bihar
Updated: March 7, 2019, 10:24 AM IST

सांसद ने कहा कि कांग्रेस के समय में सेना काफी कमजोर थी, पाकिस्तान की सेना कोई कार्रवाई करती थी तो किसी भी तरह का मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया जाता था.

  • Share this:
पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताने वाले दिग्विजय सिंह के बयान पर औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देने वाले नेताओं को शर्म आनी चाहिए. यह बहुत ही शर्मसार कर देने वाला बयान है. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए एयर स्ट्राइक किया गया. एयर स्ट्राइक में पाकिस्तान के कई आतंकी मारे गए. ऐसे में यह दर्शाता है कि हमारी सरकार दुश्मनों से बदला लेने में सक्षम है.

गौरतलब है कि औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील सिंह ने बुधवार को गया के डोभी में एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कहीं. पत्रकारों से रूबरू होते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने शासन के दौरान सेना को पंगु और कमजोर बना दिया था. सेना द्वारा मांग करने के बाद भी कांग्रेस पार्टी ने उन्हें किसी तरह का संसाधन नहीं दिया.

उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह का एयर स्ट्राइक होते रहेंगे. सांसद ने जीतन राम मांझी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस तरह की घटना पर राजनीति करना कहीं से भी सही नहीं है. वहीं, विपक्ष द्वारा साक्ष्य मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्षी लोग पाकिस्तानी मीडिया को एक बार देख ले तब उन्हें जवाब मिल जाएगा कि एयर स्ट्राइक हुआ है या नहीं हुआ है.

सुशील सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वायु सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. सांसद ने कहा कि कांग्रेस के समय में सेना काफी कमजोर थी, पाकिस्तान की सेना कोई कार्रवाई करती थी तो किसी भी तरह का मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया जाता था, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा भारतीय सेना को आंतरिक संसाधन से मजबूत किया गया है. यही वजह है कि जो कार्रवाई पहले होती थी आज उससे बढ़कर कार्रवाई पाकिस्तान के ऊपर हो रही है.

ये भी पढ़ें- 

कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी


Loading...

लिव इन में प्रेमी के घर पर रह रही थी लड़की, ग्रामीणों ने पंचायत कर मंदिर में करा दी शादी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...