Home /News /bihar /

Crime in Bihar: औरंगाबाद में बालू घाट पर लूटपाट, गोलीबारी में एक की मौत, दो घायल

Crime in Bihar: औरंगाबाद में बालू घाट पर लूटपाट, गोलीबारी में एक की मौत, दो घायल

औरंगाबाद में एक व्यक्ति की हत्या.

औरंगाबाद में एक व्यक्ति की हत्या.

Crime News: दाउदनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नव वैभव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को दाउदनगर लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय सिन्हा
औरंगाबाद. दाउदनगर में हथियारबंद अपराधियों ने बालू घाट पर लूटपाट के दौरान दो लोगों को गोली मार दी जबकि एक को लाठी डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गोलीबारी की इस घटना में घाट पर तैनात मुंशी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक जीवन और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है जबकि एक को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के नानू बिगहा गांव की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नानू बिगहा गांव में देर रात लगभग डेढ़ बजे हथियारबंद बालू माफियाओं ने ब्लैक चेन कम्पनी के दो लोगों को गोली मार दी जिसमें मोहनियां के बघनी निवासी अनिल कुमार गुप्ता की मौत हो गयी और रोहतास सियांवक निवासी आनंद कुमार घायल हो गए. जबकि, विरोध करने पर रोहित कुमार नाम के एक अन्य सख्स को लाठी से पीट पीटकर घायल कर दिया. इस दौरान काफी मात्रा में कैश के लूटपाट की भी सूचना सामने आ रही है.

जानकारी देते हुए दाउदनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नव वैभव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को दाउदनगर लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

एसडीपीओ ने बताया कि हत्या के पीछे पुरानी विवाद की बात भी सामने आ रही है जिसकी जांच की जा रही है. इसमें शामिल संदिग्ध अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं. इसके साथ-साथ अन्य कई बिंदुओं पर भी पुलिस अनुसंधान कर रही है.

Tags: Aurangabad, Big crime, Crime In Bihar, Crime News, Firing, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर