Home /News /bihar /

औरंगाबाद: बदमाशों ने चलती ट्रेन का वैक्यूम काटा, जीविका दीदी को खींचकर उतारा, खेत में गैंगरेप कर मर्डर कर दिया

औरंगाबाद: बदमाशों ने चलती ट्रेन का वैक्यूम काटा, जीविका दीदी को खींचकर उतारा, खेत में गैंगरेप कर मर्डर कर दिया

बिहार के औरंगाबाद में जीविका दीदी के साथ गैंगरेप के बाद हत्या (File photo)

बिहार के औरंगाबाद में जीविका दीदी के साथ गैंगरेप के बाद हत्या (File photo)

Gang Rape in Bihar: मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला जीविका मित्र के पद पर काम करती थी. घटना के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से जो जानकारी सामने आई है इसके अुसार जिले के फेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की हत्‍या कर शव को फेंक दिया गया था. शुक्रवार शाम शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए तो शनिवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने सदर अस्पताल गेट पर प्रदर्शन किया. लोगों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.

अधिक पढ़ें ...

    औरंगाबाद. बिहार में अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि हर दिन महिलाओं की प्रतिष्ठा को तार-तार करने की खबरें सामने आ रही हैं. इसी क्रम में ताजा मामला औरंगाबाद से सामने आया है. यहां दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दिए जाने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहले तो मनचलों ने चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ की, फिर ट्रेन का हॉज पाइप काट दिया और उसे ट्रेन से नीचे उतार घने अंधेरे में खेतों के बीच ले गए. फिर उसके साथ गैंगरेप कर उसे मार डाला. बताया जा रहा है कि मृतक महिला जीविका दीदी के तौर पर कार्य करती थीं.

    घटना के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से जो जानकारी सामने आई है इसके अनुसार जिले के फेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की हत्‍या कर शव को फेंक दिया गया था. शुक्रवार शाम शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए तो शनिवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने सदर अस्पताल गेट पर प्रदर्शन किया. लोगों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.

    ग्रामीणों का कहना था कि था कि 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद हत्‍या की गई है. साक्ष्‍य छिपाने के उद्देश्‍य से शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. हंगामे की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. उन्‍होंने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उन्‍हें गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी. खबर लिखे जाने तक पुलिस दुष्‍कर्म की पुष्टि नहीं कर रही थी.

    मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला जीविका मित्र के पद पर काम करती थी. परिजनों के अनुसार वह 18 नवंबर को अपनी जेठानी एवं ननद के साथ बघोई स्टेशन से ट्रेन पर सवार होकर रफीगंज बाजार गई थी. बाजार से लौटते समय उसकी ननद रफीगंज स्टेशन पर छूट गई .तब वह अपनी गोतनी के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के जाखिम स्टेशन पर उतर गई. जाखिम स्टेशन पर उसने गोतनी को छोड़ कर कहा कि ननद को लाने जा रही है.

    परिजनों ने आगे बताया कि इसके बाद धनबाद इंटरसिटी ट्रेन से वह रफीगंज जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन में कुछ मनचले सवार हो गए थे. युवती को अकेली देखकर जाखिम एवं देव रोड स्टेशन के बीच ट्रेन को वैक्यूम कर उनलोगों ने रोक दिया. इसके बाद जबरन युवती को उतार ले गए. यहां से उसे रफीगंज थाना क्षेत्र के गरवा गांव के बधार में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद साक्ष्‍य छिपाने के उद्देश्‍य से उसकी हत्‍या कर दी.

    जब महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों ने महिला के लापता होने से संबंधित सूचना फेसर थाना पुलिस को दी. इसी बीच शुक्रवार शाम रफीगंज थाना क्षेत्र से उसका शव बरामद किया गया. रात होने की वजह से पोस्‍टमार्टम नहीं कराया जा सका. शनिवार सुबह पुलिस शव का पोस्‍टमार्टम कराने सदर अस्‍पताल पहुंची, लेकिन पुलिस ने खबर लिखे जाने तक दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की थी. इसके बाद बड़ी संख्‍या लोगों ने हंगामा किया और न्याय की गुहार लगाई.

    Tags: Aurangabad, Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Gangrape and murder, Girl raped

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर