Bihar Elections: सभा में तेजस्वी पर चप्पल फेंकने वाला निकला दिव्यांग, लगाये बीजेपी जिंदाबाद के नारे

तेजस्वी यादव पर चप्पल फेंकने वाला युवक दिव्यांग निकला, जो खुद को बीजेपी समर्थक बताया. (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव पर चप्पल फेंकने वाला युवक दिव्यांग निकला, जो खुद को बीजेपी समर्थक बताया. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) कुटुंबा में कांग्रेस प्रत्याशी राजेश राम के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. वे मंच पर पहुंचे ही थे कि सामने से दो चप्पल उनकी ओर फेंके गये. एक चप्पल तेजस्वी यादव के पीछे जा गिरा, जबकि दूसरा चप्पल उनके हाथों पर जा लगा.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में चुनावी रैली के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) पर चप्पल फेंके गये. तेजस्वी बभंडी में रैली करने पहुंचे थे. और मंच पर बैठ थे. उसी दौरान भीड़ से किसी ने दो चप्पल उनकी ओर उछाल दिया. इसमें से एक चप्पल तेजस्वी के हाथों पर जाकर लगा. चप्पल फेंकने वाला एक दिव्यांग युवक था, जो खुद को बीजेपी का समर्थक बता रहा था.

दिव्यांग युवक ने उछाला चप्पल 

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी प्रसाद यादव कुटुंबा में कांग्रेस प्रत्याशी राजेश राम के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. वे मंच पर पहुंचे ही थे कि सामने से दो चप्पल उनकी ओर फेंके गये. एक चप्पल तेजस्वी यादव के पीछे जा गिरा, जबकि दूसरा चप्पल उनके हाथों पर जा लगा. इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. सभा में आये लोगों ने चप्पल फेंकने वाले युवक को पकड़ लिया. वह ट्राइसाइकिल पर बैठा दिव्यांग युवक था. तेजस्वी ने तत्काल अपने समर्थकों को उसके साथ कोई दुर्व्यवहार करने से मना किया.



पकड़े जाने पर लगाया बीजेपी जिंदाबाद के नारे
उधर, पकड़े जाने पर दिव्यांग युवक बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाने लगा. बाद में लोगों ने उसे सभास्थल से बाहर निकाल दिया.

सुरक्षा को लेकर सवाल

अब इस मसले पर सियासत गर्म हो गई है. आरजेडी ने तेजस्वी यादव की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी अब दिव्यागों को भेजकर तेजस्वी यादव पर हमला करवा रही है. जिस तरीके से मंच के ठीक नीचे से हमला किया गया, इससे पता चलता है कि वहां सुरक्षा का खास बंदोबस्त नहीं किया गया था. ऐसे में अगर दूसरी घटना घट जाती तो इसके लिए कौन जिम्मेवार होता. उन्होंने पूरी घटना को साजिश करार दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज