लाइव टीवी

4 राज्यों में कई जगह EVM खराब की सूचना, बिहार में अब तक 11% मतदान

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2019, 9:29 AM IST
4 राज्यों में कई जगह EVM खराब की सूचना, बिहार में अब तक 11% मतदान
ईवीएम खराब होने के चलते कई जगहों पर वोटिंग प्रभावित

4 राज्यों में कई जगह ईवीएम खराब होने की भी सूचना है. यूपी के हापुड़, मेरठ और मुज़फ्फरनगर में ईवीएम खराब होने के चलते कई घंटों तक वोटिंग बाधित रही.

  • Share this:
पूरे देश में जहां आज लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान चल रहा. वहीं 4 राज्यों में कई जगह ईवीएम खराब होने की भी सूचना है. यूपी के हापुड़, मेरठ और मुज़फ्फरनगर में ईवीएम खराब होने के चलते कई घंटों तक वोटिंग बाधित रही.

खबर है कि बागपत में बूथ संख्या 124,128 पर ईवीएम खराब है. इस वजह से रटौल गांव के प्राइमरी स्कूल में हंगामा हो गया. मतदान बाधित होने के बाद काफी हंगामा हुआ और भी कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम खराब होने की सूचना प्राप्त हुई है.

वहीं यूपी के हापुड़ में भी देर से मतदान शुरू हुआ. करीब 45 मिनट बाधित रहा मतदान. वोटर लाइन में खड़े होकर इंतजार करते रहे.मामला पूरा मामला हापुड़ नगर पालिका के बूथ नंबर 206 का है.

सीएम योगी के बयान पर आजम खान का जवाबी हमला, बोले- बजरंग और अली दोनों मिलकर लेंगे भाजपा की बलि

बिहार के गया के डुमरिया में केन बम मिलने की खबर आई. डुमरिया के अनरबन सलैया स्थित बूथ के बाहर केन बम मिला. इस बूथ पर वोटिंग शुरू नहीं हो पायी है.बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता मौके के लिए रवाना गया. घने जंगल के बीच मे है बूथ.



वहीं जमुई में ईवीएम खराब होने की सूचना मिली. जमुई के बूथ नम्बर 214 महादेव सिमरिया सिकन्दरा विधानसभा में मॉक पोल के दौरान खराब निकला ईवीएम. मॉक पोल के दौरान रिजल्ट नहीं दिया गया.
Loading...

UP का अनोखा मतदान केंद्र, फूल और ढोल-नगाड़ों के बीच हो रहा है वोटर्स का स्वागत

यूपी में 8 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है. इस दौरान मुज़फ्फरनगर के 105 नम्बर बूथ की ईवीएम मशीन खराब निकली. मतदान शुरू ना होने के चलते, मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. मतदाता घंटो लाइन में खड़े रहे. नगर कोतवाली क्षेत्र के गौशाला में है बूथ नम्बर 105.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...