होम /न्यूज /बिहार /Aurangabad News: नबीनगर से RJD विधायक विजय कुमार सिंह समेत 21 के खिलाफ FIR

Aurangabad News: नबीनगर से RJD विधायक विजय कुमार सिंह समेत 21 के खिलाफ FIR

 RJD विधायक विजय कुमार सिंह के खिलाफ एफआईआर.

RJD विधायक विजय कुमार सिंह के खिलाफ एफआईआर.

औरंगाबाद (Aurangabad ) के नबीनगर से राजद विधायक विजय कुमार सिंह (MLA Vijay Kumar Singh) उर्फ डब्लू सिंह समेत 21 लोगों प ...अधिक पढ़ें

औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad ) के नबीनगर से राजद विधायक विजय कुमार सिंह (MLA Vijay Kumar Singh) उर्फ डब्लू सिंह समेत 21 लोगों पर रेलवे की हाई गेज बैरीकेट को पोकलेन से तोड़कर गिरा देने के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. जिला खनन पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बारूण थाने में यह प्राथमिकी दर्ज कराई है. विधायक तथा उनके 20 गुर्गों के खिलाफ दर्ज इस प्राथमिकी में खनन पदाधिकारी ने स्पष्ट लिखा है कि सोन नगर रेलवे स्टेशन के पास स्थित अंडरपास में बड़ी गाड़ियों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिहाज से यहां पर हाई गेज बैरिकेटिंग की गई थी. इसे विधायक तथा उनके समर्थकों ने तोड़ कर गिरा दिया.

खनन पदाधिकारी ने बताया कि रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने उन्हें इस घटना की सूचना फोन पर दी. इसके बाद उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया तो मामला सही पाया. उसके बाद बारूण थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

" isDesktop="true" id="3449042" >

ये भी पढ़ें: सचिव पर्यटन और DM अल्मोड़ा को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, चितई मंदिर से जुड़ा है मामला

विधायक ने दी सफाई

खनन पदाधिकारी ने बताया कि सोन नदी से बालू का अवैध उत्खनन कर चोरी छिपे उसकी ढुलाई पर नियंत्रण पाए जाने को लेकर अंडरपास के समीप दोनो तरफ यह बैरिकेटिंग कराई गई थी. इधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधायक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि आमजनों को इससे काफी दिक्कतें हो रही थी. इस सड़क के रास्ते न तो कोई बस जा रही थी और न ही अन्य कोई बड़ा वाहन. ऐसे में इस इलाके के लोग खासे परेशान थे. हालांकि, इसे लेकर उन्होंने कई बार जिला प्रशासन से भी आग्रह किया था मगर किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया. उन्होंने जनता की मांग पर इसे तोड़ने की कार्रवाई किए जाने की बात कही. इस मामले पर पुलिस के अधिकारियों से जब बात की गई तब एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि मामला दर्ज हुआ है. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Aurangabad, FIR, Indian railway, RJD, Up crime news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें