Home /News /bihar /

19 साल की युवती से पांच मनचलों ने किया गैंगरेप, मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही पीड़िता

19 साल की युवती से पांच मनचलों ने किया गैंगरेप, मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही पीड़िता

बिहार के औरंगाबाद में गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के औरंगाबाद में गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Aurangabad Gang Rape: बिहार के औरंगाबाद जिले के एक गांव में हुई गैंगरेप की इस घटना के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है.

औरंगाबाद. बिहार एक बार फिर से गैंगरेप (Gang Rape) जैसी घटना से शर्मसार हुआ है. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 19 वर्षीय लड़की के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं हवस के पांचों दरिंदे गैंगरेप के बाद पीड़िता को जान से मारने की भी फिराक में भी लगे थे लेकिन तभी पुलिस की नज़र इन पर पड़ गयी. पुलिस ने पीछा कर इनमें से तीन को पकड़ लिया लेकिन दो अपराधी भाग निकले.

गैंगरेप की ये घटना बिहार के औरंगाबाद जिले से है. मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने पड़ोसी के घर जा रही थी तभी गांव का ही एक लड़का आया और उसके मुंह पर कुछ नशीला पदार्थ का स्प्रे कर दिया जिससे लड़की बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में पांच मनचलों ने लड़की के साथ दरिंदगी की. लड़की को सुनसान जगह पर एक कमरे में ले जाकर बारी-बारी से सभी ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान लड़की चीखती चिल्लाती रही मगर दरिंदो को उस पर जरा भी दया नहीं आई.

हैवानियत भरी इस घटना को अंजाम देने के बाद पांचों उसकी हत्या की नीयत से गाड़ी में लेकर जा रहे थे तभी मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने लड़की को बेसुध अवस्था में देखा और गाड़ी का पीछा कर रुकवाया. लड़की से जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं दो आरोपी भागने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस ने लड़की को महिला थाने पहुंचा दिया है जहां महिला थाना प्रभारी मेडिकल कराने के लिए लड़की को सदर अस्पताल लेकर गई हैं.

मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. इधर पुलिस की पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है. पीड़िता के परिवार ने सांसद सुशील कुमार सिंह से मिलकर सारी बातों से अवगत कराया और न्याय की मांग की है. सांसद ने इस मामले में एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा से बात की और परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया.

Tags: Aurangabad, Bihar News, Gang Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर