औरंगाबाद में विस्फोट के दौरान उड़े ऑटो के परखच्चे, 2 लोगों की मौत
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद में विस्फोट के दौरान उड़े ऑटो के परखच्चे, 2 लोगों की मौत
औरंबाबाद में विस्फोट के बाद सड़क पर खड़ा ऑटो

हादसा औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के अंबा इलाके के निरंजनापुर के पास की है. जानकारी के मुताबिक ऑटो (Auto) पर सवार होकर कुछ लोग कहीं जा रहे थे.

  • Share this:
औरंगाबाद. बड़ी खबर बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) से आ रही है. यहां दो ऑटो की टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट (Blast) हुआ और ऑटो के चिथड़े उड़ गए. ये भिड़ंत दोनों ऑटो में आमने-सामने हुई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक और जख्मी लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि ये लोग चिड़िमार समुदाय से आते हैं.

आमने-सामने हुई थी टक्कर

हादसा औरंगाबाद जिले के अंबा इलाके के निरंजनापुर के पास की है. जानकारी के मुताबिक ऑटो पर सवार होकर कुछ लोग कहीं जा रहे थे इसी दौरान ऑटो की सामने से आ रही दूसरे ऑटो से टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों के टक्कर होते ही जोरदार धमाका हुआ और लोग दूर जा गिरे.



मामले की जांच को पहुंची पुलिस
स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उठाया गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. ऑटो की स्थिति देखकर लग रहा है कि उसमें विस्फोटक ले जाया जा रहा था. हालांकि इस मामले में पुलिस का पक्ष नहीं मिल सका है. विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

रिपोर्ट- संजय सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading