औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 2 की मौत, पांच घायल
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 2 की मौत, पांच घायल
सड़क हादसे में एक बच्चे सहित दो की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना मदनपुर (Madanpur) थाना क्षेत्र स्थित कुशहा (Kusha) मोड़ के पास की है. कहा जा रहा है कि कार ने खुद सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में टक्कर मार दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 10, 2019, 10:51 AM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार (Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया. वहीं, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना मदनपुर थाना क्षेत्र स्थित कुशहा मोड़ के पास की है. हादसा उस वक्त हुआ जब जमशेदपुर से कार सवार एक परिवार के लोग रोहतास की ओर जा रहे थे. जैसे ही कार कुशहा मोड़ के पास पहुंची तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में पीछे से उसकी जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक ऊपचार करने के बाद चिकित्सकों ने सभी को बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया.

पश्चिमी चंपारण में भी हुआ था हादसा
बता दें कि पश्चिमी चंपारण जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा  हुआ था. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा मझौलिया थाना क्षेत्र के बेतिया-मोतिहारी एनएच-727 मुख्य मार्ग में जौकटिया के समीप हुआ था. जानकारी के मुताबिक, तेज गति से आ रहे स्कॉर्पियो ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी. इस भीषण टक्कर में ऑटो सवार पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया.
रिपोर्ट- संजय



ये भी पढ़ें- 

SBI जनसेवा केंद्र में लूट के बाद इस वारदात की फिराक में थे दो सगे भाई और फिर..

अयोध्या फैसले से पहले अम्बेडकरनगर में बनाई गई आठ अस्थाई जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading