होम /न्यूज /बिहार /औरंगाबादः JDU की मीटिंग में अचानक बिगड़ा माहौल, पहले गाली-गलौज, फिर एक-दूसरे पर टूट पड़े कार्यकर्ता

औरंगाबादः JDU की मीटिंग में अचानक बिगड़ा माहौल, पहले गाली-गलौज, फिर एक-दूसरे पर टूट पड़े कार्यकर्ता

बिहार के औरंगाबाद में हुई जेडीयू की बैठक के दौरान हंगामा

बिहार के औरंगाबाद में हुई जेडीयू की बैठक के दौरान हंगामा

JDU News: बिहार के औरंगाबाद जिले में ये बैठक संगठन के जिला प्रभारी डॉ एलबी सिंह की अगुआई में हो रही थी. जिला कार्यकारिण ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – संजय सिन्हा

    औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में जेडीयू के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. इस दौरान बैठक में ही दोनों गुटों के बीच न केवल गाली-गलौज हुई, बल्कि हाथापाई भी हुई. इस घटना के साथ ही जिला जदयू की अंतरकलह एक बार फिर उभरकर सामने आ गई. स्थिति उस वक़्त नाजुक हो गई, जब भंग हो चुकी जिला कार्यकारिणी को पुनर्गठित करने के लिये पार्टी के चुनिंदा कार्यकर्ताओं से एक फॉर्मेट पर उनका मंतव्य लिया जा रहा था.

    सर्किट हाउस में चल रही इस बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष तथा वर्तमान जिलाध्यक्ष के समर्थकों के बीच जमकर गाली-गलौज तथा हाथापाई हुई. इस हद तक कि इस मामले में जिला प्रशासन को भी दखल देना पड़ा और बलपूर्वक सभी को सर्किट हाउस से बाहर निकालना पड़ा.

    250 ‘बाहरी’ बैठक में बिन बुलाए पहुंचे-जिलाध्यक्ष

    औरंगाबाद जिले के जदयू जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने बताया कि जिला प्रभारी डॉ एल बी सिंह की अगुआई में यह बैठक चल रही थी, जिसमे एक पक्ष से लगभग ढाई सौ की संख्या में वैसे लोग बिन बुलाये पहुंच गए थे, जिनका जदयू से आजतक कोई सरोकार ही नहीं रहा है.

    आपस में ही उलझे कार्यकर्ता

    ऐसे में बैठक में शामिल अन्य लोग आक्रोशित हो गए और आपस में उलझ गए. आपस में हाथपाई तो हुई ही बैठक से संबंधित डाक्यूमेंट्स को भी लोगों ने इधर-उधर फेंक दिया. हंगामा इस कदर बढ़ गया कि एसडीओ, एसडीपीओ, नगर थाना अध्यक्ष बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचना पड़ा. प्रशासन ने वहां मौजूद पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार सिंह, जदयू जिला अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह समेत उनके समर्थकों को बाहर का रास्ता दिखाया.

    गौरतलब है कि इसके पूर्व भी जदयू की बैठक में जमकर हंगामा हुआ था और उस वक़्त भी जदयू की औरंगाबाद जिला इकाई की जमकर भद्द पिटी थी. यही वजह रही कि इस बार पार्टी की बैठक के लिये राज्य कमिटी की तरफ से डॉ एलबी सिंह को अपनी अगुआई में बैठक कर मंतव्य लेने के लिये अधिकृत किया गया था.

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें