लाइव टीवी

बैंक से दिनदहाड़े 5.77 लाख रुपए की लूट, भाग रहे लुटेरों को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा
Aurangabad-Bihar News in Hindi

Mukesh Sinha | News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 10:12 AM IST
बैंक से दिनदहाड़े 5.77 लाख रुपए की लूट, भाग रहे लुटेरों को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा
मोतिहारी में बैंक लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

एसपी (SP) ने बताया कि पीएनबी (PNB) कस्बा मेहसी शाखा में चार सशस्त्र अपराधी घुसे और पांच लाख 77 हज़ार रूपये लूटकर शिवहर की ओर बाइक से भागने लगे.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में कोरोना और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पूर्वी चम्पारण का है जहां के मेहसी थाना क्षेत्र के क़स्बा मेहसी के चौक बाजार में दिनदहाड़े लूट (Bank Loot) की घटना हुई. पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने पांच लाख 77 हजार रुपये लूट लिया और रिवाल्वर का भय दिखकर फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलते ही खुद एसपी नवीनचन्द झा भी मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पीएनबी कस्बा मेहसी शाखा में चार सशस्त्र अपराधी घुसे और पांच लाख 77 हज़ार रूपये लूटकर शिवहर की ओर बाइक से भागने लगे. इस क्रम में गश्ती दल ने ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़ कर दो लोगों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

एसपी ने बनाई जांच टीम



एसपी ने बताया कि अभी तक पैसा बरामद नहीं हो सका है. चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बनाई गई है जो छापेमारी कर रही है. पकड़े गए दोनों अपराधियों से पुलिस पूछताछ में लगी है. जानकारी के अनुसार बैंक के अन्दर ब्रांच मैनेजर अरविन्द कुमार, असिस्टेंट मैनेजर निहाल कुमार और कैशियर रविरंजन मौजूद थे. एसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज भी खंगाला. बैंक कर्मी मैनेजर अरविन्द कुमार ने बताया कि बैंक के अन्दर दो लोग घुसे. एक आदमी गेट के बाहर था जबकि एक अपराधी बैंक के नीचे बाइक पर खड़ा था. गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ जारी है.



ये भी पढ़ें- BJP नेता हत्याकांड का खुलासा, 72 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

ये भी पढ़ें- क्‍वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने की आत्महत्या, दो दिन पहले ही लौट था घर
First published: May 21, 2020, 9:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading