लाइव टीवी

एकतरफा इश्‍क में आशिक ने सरे बाजार शादीशुदा प्रेमिका को चाकुओं से गोदा और फिर...
Aurangabad-Bihar News in Hindi

Sanjay Sinha | News18 Bihar
Updated: January 22, 2020, 6:35 PM IST
एकतरफा इश्‍क में आशिक ने सरे बाजार शादीशुदा प्रेमिका को चाकुओं से गोदा और फिर...
प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से किया हमला.

औरंगाबाद (Aurangabad) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला किया. इसके बाद प्रेमी ने भी खुद को चाकू मार लिया और फिर ज़हर खाकर जान देने की कोशिश की.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद प्रेमी ने खुद को भी चाकू मार लिया और फिर ज़हर खाकर जान देने की कोशिश की. जबकि घायल प्रेमी और उसकी प्रेमिका को औरंगाबाद सदर अस्पताल (Aurangabad Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, लेकिन दोनों की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उन्‍हें गया रेफर कर दिया है. यह घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार की है. वहीं पुलिस (Police) इस घटना की जांच में जुट गई है.

ये है पूरा मामला
औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दोनों लोग प्रेम करते थे, लेकिन प्रेमिका की जब शादी हो गई तब उसने अपने प्रेमी से बातचीत करनी बंद कर दी. इसी बात से नाराज प्रेमी ने आज शिवगंज बाजार में जब अपनी शादीशुदा प्रेमिका को एक सहेली के साथ देखा तो वह अपना आपा खो बैठा. सबसे पहले उसने थप्पड़ मारा और बाद में चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि इस घटना से वहां हड़कंप मच गया.


प्रेमी ने की जान देने की कोशिश

अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर जानलेवा हमला करने के बाद प्रेमी ने खुद को भी चाकू मार लिया. बात यही नहीं रुकी बल्कि खुद की जाने देने के लिए प्रेमी ने जहर खा लिया. इसके बाद वहां काफी संख्‍या में भीड़ जुट गई और फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया, लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उन्‍हें गया रेफर किया गया है. जबकि पुलिस इस मामले में हाल फिलहाल तहकीकात कर रही है.

 

ये भी पढ़ें-यूरिया की कालाबाजारी रोकने के लिए नीतीश सरकार सख्‍त, उठाया ये कदम

 

महिला पुलिसकर्मी ने DGP से कहा- हटिए, नहीं तो टन्न से ठोक देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर