लाइव टीवी

औरंगाबाद हिंसा: मुख्य आरोपी अनिल सिंह पुलिस हिरासत से फरार

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: March 30, 2018, 8:44 PM IST
औरंगाबाद हिंसा: मुख्य आरोपी अनिल सिंह पुलिस हिरासत से फरार
आरोपी अनिल सिंह

औरंगाबाद में कैंप कर रहे बिहार पुलिस के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय से इस संबंध में बात की गई तब उन्होंने मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया.

  • Share this:
औरंगाबाद में हिंसा भड़काने का मुख्य आरोपी अनिल सिंह पुलिस हिरासत से फरार हो गया है. औरंगाबाद में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा को भड़काने के आरोप में पुलिस ने अनिल सिंह को 26 मार्च की रात को गिरफ्तार कर नगर थाने के सुपुर्द कर दिया था.

शुक्रवार को अनिल सिंह चकमा देकर 27 मार्च को पुलिस की हिरासत से फरार हो गया. उसके बाद औरंगाबाद पुलिस इस मामले की लीपापोती में जुट गई है. मगर यह खबर जिले में जंगल में आग की तरह चारों ओर फैल गई है. हालांकि इस मुद्दे पर स्थानीय पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन फरारी की इस घटना ने पुलिसिया कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

इस बावत औरंगाबाद में कैंप कर रहे बिहार पुलिस के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय से बात की गई तब उन्होंने मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो पुलिस कानून अपना काम करेगा. उधर, औरंगाबाद के राजद जिलाध्यक्ष कौशलेश्वलर यादव ने इसमें पुलिस की संलिप्तता बताते हुए कहा कि बगैर पुलिस के सहयोग के कोई भी हिरासत से फरार नहीं हो सकता.

बहरहाल, मामले को तुल पकड़ता देख पुलिस के आला अधिकारियों ने उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की दो टीमें गठित कर दी है. टीम को एक सप्ताह का समय दिया गया है. पुलिस हिरासत से इतने बड़े मामले के आरोपी के फरार हो जाने से औरंगाबाद पुलिस एक बार फिर कटघरे में खड़ी हो गई है.

ये भी  पढ़ें- PHOTOS: बिहार के सीतामढ़ी में रातों रात चोरी हो गईं चार सड़कें!

VIDEO : साथी को गोली मारने से नाराज किन्नरों ने किया हंगामा

भोजपुर में ट्रक ड्राइवर से लूटपाट, विरोध करने पर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...