लाइव टीवी

7 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, भीड़ ने आरोपी की जमकर की पिटाई
Aurangabad-Bihar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 20, 2019, 11:34 AM IST
7 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, भीड़ ने आरोपी की जमकर की पिटाई
बिहार के औरंगाबाद में सात साल की बच्ची से रेप की कोशिश (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में हुई इस घटना के बाद प्राथमिकी (FIR) दर्ज होते ही हरकत में आई देवकुंड थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी (Accused) युवक रिपु बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 20, 2019, 11:34 AM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के देवकुंड थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां 7 वर्षीय नाबालिग से रेप (Rape) की कोशिश की गई. आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब बच्ची च्यवनाश्रम खेल मैदान पर हो रहे फुटबॉल मैच (FootbaLL Match) को देखने गये अपने भाई को खोजने देवकुंड जा रही थी. रास्ते मे ही उसने बच्ची को भाई के पास ले चलने का झांसा दिया और झाड़ियों की तरफ ले गया फिर उसके साथ ग़लत करने की कोशिश की.

चीख सुनकर जुटे लोग

बच्ची की चीख पर आसपास के लोग जब झाड़ी की तरफ दौड़े तब आरोपी को वहशी की हालत में देखा जिसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई भी की मगर अंधेरे का फायदा उठाकर वो फरार हो गया. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाना पहुंचकर अपने ही गांव के 22 वर्षीय युवक विपिन कुमार उर्फ रिपु बहादुर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

आरोपी गिरफ्तार



थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत कांड संख्या 50/19 दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज होते ही हरकत में आई देवकुंड थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक रिपु बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है. इधर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- संजय कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें- ठंड ने तोड़ा पिछले 10 वर्षों का रिकॉर्ड, पटना में 7 डिग्री पहुंचा पारा

ये भी पढ़ें- टीसी मिलने से आहत मैनेजमेंट के छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश, ई-मेल कर दी जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर