Home /News /bihar /

शर्मनाकः चुनाव हारने पर बौखलाया प्रत्याशी, दलित मतदाताओं की पिटाई कर थूक चटवाया

शर्मनाकः चुनाव हारने पर बौखलाया प्रत्याशी, दलित मतदाताओं की पिटाई कर थूक चटवाया

बिहार के औरंगाबाद में दलित को थूक चटवाता मुखिया प्रत्यााशी

बिहार के औरंगाबाद में दलित को थूक चटवाता मुखिया प्रत्यााशी

Aurangabad News: यह भारतीय लोकतंत्र, संविधान, सरकारों और सिस्टम के लिए शर्मनाक है कि आजादी के इतने साल बाद भी दलितों को ऊंची जाति वालों की दबंगई, भेदभाव से मुक्त नहीं करा पाए. दलितों की पिटाई कर थूक चटवाने का ये मामला बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा प्रखंड के सिंघना पंचायत के खरांटी टोले भुइयां बिगहा से जुड़ा है. यहां से सामने आए एक वीडियो में दबंगई दिखा रहा दलित से थूक चटवा रहा युवक सिंघना गांव का बलवंत सिंह है, जो कि मुखिया का प्रत्याशी भी था और वह चुनाव हार गया था.

अधिक पढ़ें ...

औरंगाबाद. बिहार में रविवार को समाप्त हुए पंचायत चुनाव के बीच एक प्रत्याशी का तालिबानी चेहरा देखने को मिला है. मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है. पंचायत चुनाव के 10 वें चरण के तहत कुटुंबा प्रखंड में हुए पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) में हारे हुए एक प्रत्याशी को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हुई. वो हार से इस कदर बौखला गया कि अपने क्षेत्र के दलित वोटरों के बीच जा पहुंचा और वहां जाकर उसने दो मतदाताओं के साथ मारपीट तो की ही, उठक बैठक भी कराई. इतने से भी उस दबंग मुखिया प्रत्याशी का जी नहीं भरा तो उसने उन दोनों से जबरन थूक भी चटवााया.

हालांकि मुखिया प्रत्याशी की इस तालिबानी हरकत को किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुआ यह मामला कुटुंबा प्रखंड के सिंघना पंचायत के खरांटी टोले भुइयां बिगहा का है. हारा हुआ दबंग प्रत्याशी बलवंत सिंह है, जो यहां से मुखिया पद के लिये चुनाव लड़ा था, मगर वो हार गया और बौखलाहट में उसने यह शर्मनाक हरकत की.

जैसे ही वायरल हो रहा यह वीडियो डीएम सौरभ जोरवाल तथा एसपी कान्तेश कुमार मिश्र तक पहुंचा, दोनों ने इस पर त्वरित संज्ञान लिया और अम्बा थाना को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देते हुए आरोपी बलवंत को गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

डीएम के आदेश पर पुलिस ने दबंग को दबोचा
अम्बा पुलिस ने भी एसपी का आदेश तामील करने में देर नहीं की और बिना देर किये कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. बलवंत की इस शर्मनाक हरकत को देख सभी हैरान थे.

Tags: Assault with Dalit family, Aurangabad, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर