Home /News /bihar /

भारत बंद से पहले नक्सलियों की धमक, बिहार के औरंगाबाद में उड़ाया मोबाइल टावर

भारत बंद से पहले नक्सलियों की धमक, बिहार के औरंगाबाद में उड़ाया मोबाइल टावर

झारखंड में अपने बड़े नेता प्रशांत बोस की गिरफ्तारी के खिलाफ नक्सलियों ने 3 दिवसीय भारत बंद बुलाया है.

झारखंड में अपने बड़े नेता प्रशांत बोस की गिरफ्तारी के खिलाफ नक्सलियों ने 3 दिवसीय भारत बंद बुलाया है.

Naxal Terror: औरंगाबाद के मदनपुर में अतिनक्सल प्रभावित जुड़ाही गांव के नजदीक मोबाइल टावर को नक्सलियों ने विस्फोट कर उड़ा दिया. लगभग 50 से 60 की संख्या में आए नक्सलियों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया और गांववालों को चुप रहने की धमकी दी. उसके बाद नक्सलियों ने विस्फोट कर मोबाइल टावर को उड़ा दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय सिन्हा

    औरंगाबाद. भारत बंद से पहले बिहार के औरंगाबाद में नक्सलियों ने धमक दिखाई है. नक्सलियों ने सोमवार को यहां एक मोबाइल टावर को उड़ा दिया. साथ ही पास में स्थित किसान भवन को भी नुकसान पहुंचाया है. कल यानी मंगलवार से नक्सलियों ने 3 दिवसीय भारत बंद का ऐलान किया है. झारखंड में बड़े नक्सली कमांडर प्रशांत बोस और उनकी पत्नी शीला मरांडी की गिरफ्तारी के खिलाफ ये बंद बुलाया गया है.

    जिले के मदनपुर थानाक्षेत्र में अतिनक्सल प्रभावित जुड़ाही गांव के नजदीक मोबाइल टावर को नक्सलियों ने विस्फोट कर उड़ा दिया. लगभग 50 से 60 की संख्या में आए नक्सलियों ने जुड़ाही गांव को चारों तरफ से घेर लिया और गांववालों को चुप रहने की धमकी दी. उसके बाद नक्सलियों ने विस्फोट कर मोबाइल टावर को उड़ा दिया. जाने से पूर्व नक्सलियों ने रास्ते पर एम्बुशिंग भी कर रखी थी.

    बताते चलें कि माओवादियों ने 23 से 25 नवम्बर तक अपने शीर्षस्थ नेता प्रशांत बोस उर्फ किशन दा और उनकी पत्नी शीला मरांडी की गिरफ्तारी के खिलाफ भारत बंद बुलाया है. बंद को असरदार बनाने के लिए नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वैसे हाल में नक्सलियों द्वारा बुलाये गये बंद का कोई खास असर देखने को नहीं मिला था. जिले के एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने इसे नक्सली वारदात बताया है और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

    Tags: Aurangabad, Bihar News, Naxal terror

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर