Home /News /bihar /

औरंगाबाद में ट्रांसपोर्टर के घर नक्सली हमला, बीजेपी एमएलसी के चाचा की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद में ट्रांसपोर्टर के घर नक्सली हमला, बीजेपी एमएलसी के चाचा की गोली मारकर हत्या

नक्सलियों द्वारा जलाई गई बस

नक्सलियों द्वारा जलाई गई बस

घटना के करीब एक घंटे बाद आसपास के थानों की पुलिस और सीआरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस नक्सली हमले के बाद इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है

    बिहार के औरंगाबाद जिला स्थित देव थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस दौरान नक्सलियों ने बीजेपी के विधान पार्षद राजन सिंह के चाचा नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी साथ ही 10 वाहनों को फूंकते हुए दो घरों में भी आग लगा दी. जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने जिले के देव थाना के सुदी बीघा गांव में ट्रांसपोर्टर के दो घरों को निशाना बनाया. रात करीब 10 बजे हथियारबंद 15 नक्सलियों ने धावा बोलते हुए जमकर उत्पात मचाया और गाड़ियों में आग लगाने के बाद ट्रांसपोर्टर के परिवार के एक सदस्य नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां: औरंगाबाद में नक्सली हमला, बीजेपी के एमएलसी सूरजनंदन कुशवाहा का निधन

    नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाते हुए तीन बसों समेत दस गाड़ियों में आग लगा दी और 50 से ज्यादा राउंड फायरिंग की और बम धमाके किए. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली जिला के केताकी रोड होते हुए भाग निकले. घटना के करीब एक घंटे बाद आसपास के थानों की पुलिस और सीआरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस नक्सली हमले के बाद इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक किसी नक्सली की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    चश्मदीदों के मुताबिक हमलावर बाइकों पर सवार होकर आए थे. इस दौरान उन्होंने पहले ट्रांसपोर्टर सुनील के सुदी बीघा स्थित पैतृक घर पर हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में नक्सलियों ने उनके एक परिजन को गोली मार दी जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. फायरिंग की घटना के बाद नक्सलियों ने वहां खड़े करीब 10 वाहनों में आग लगा दी और ब्लास्ट किया.

    बम के धमाकों और गोली की आवाज से से देव बाजार इलाका थर्रा गया. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने ट्रांसपोर्टर सुनील सिंह के घर पर पांच साल पहले भी हमला किया था. उस वक्त भी उनके घर पर हमला कर वाहनों में आग लगाई गई थी और उनके चचेरे भाई अजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी. इस हमले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल कायम है.

    इनपुट- संजय सिन्हा

    Tags: Bihar News, Naxal attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर