लाइव टीवी

शर्मनाक : चेहरा नहीं मिलने पर पिता ने कर दी तीन माह के दुधमुंहे बेटे की हत्या

News18 Bihar
Updated: June 26, 2018, 2:32 PM IST
शर्मनाक : चेहरा नहीं मिलने पर पिता ने कर दी तीन माह के दुधमुंहे बेटे की हत्या
चेहरा नहीं मिलने पर पिता ने कर दी नवजात बेटे की हत्या

रौशन को पत्नी कुलधन देवी के चरित्र को लेकर हमेशा शक करता था. वह अक्सर यह कहा करता था कि नवजात का चेहरा उसके चेहरे से नहीं मिलता है. इसे लेकर दोनो के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी.

  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद के नवीनगर के टंडवा थाना क्षेत्र के धनहारा गांव में एक पिता द्वारा तीन माह के अपने दुधमुंहे बेटे की पटक पटककर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश मे आया है. जानकारी के अनुसार धनहारा निवासी कुलधन देवी की शादी उतर प्रदेश के चंदौली निवासी रौशन कुमार राठौर से हुई थी जो ससुराल में ही रहकर मजदूरी करता था.

ये भी पढ़ें- दुर्घटनाग्रस्त टैंकर में फंसा था ड्राइवर लेकिन जान बचाने की बजाय दूध लूटते रहे लोग

रौशन को पत्नी कुलधन देवी के चरित्र को लेकर हमेशा शक करता था. वह अक्सर यह कहा करता था कि नवजात का चेहरा उसके चेहरे से नहीं मिलता है. इसे लेकर दोनो के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी. वह अक्सर खाने-पीने के लिए ससुराल वालों से रुपए की मांग भी किया करता था. इसके पहले भी उसने कई बार नवजात शिशु को मारने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नही हो सका था.

aurangabad-new-born-baby killed in aurangababd, औरंगाबाद में दुधमुंहे बच्चे की हत्या
आरोपी पिता


ये भी पढ़ें- Impact: मुफ्त में सब्जी नहीं देने के मामले में बड़ी कार्रवाई, थाने का पूरा स्टाफ सस्पेंड

घटना के बाद ग्रामीणों ने भाग रहे हत्यारे पिता को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई भी की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. टंडवा थानाध्यक्ष मो. साजिद हुसैन ने बताया कि उसकी पत्नी द्वारा थाना मे कांड संख्या 42/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है. साथ ही हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. (औरंगाबाद से संजय कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2018, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर