लाइव टीवी

अब औरंगाबाद में युवती से छेड़खानी, विरोध करने पर घर के सामने मारी गोली

News18 Bihar
Updated: February 10, 2019, 10:43 AM IST

घायल युवती को रफीगंज पीएचसी में पहले भर्ती कराया गया, जहां आवश्यक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज़ के लिए गया रेफर कर दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 10, 2019, 10:43 AM IST
  • Share this:
बिहार में युवतियों के साथ छेड़खानी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब जहानाबाद के बाद औरंगाबाद जिले से एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छेड़खानी का विरोध करने पर शराब के नशे में धूत मनचले युवक ने युवती को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मामला रफीगंज थाना स्थित एक गांव का है. घायल युवती को रफीगंज पीएचसी में पहले भर्ती कराया गया, जहां आवश्यक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज़ के लिए गया रेफर कर दिया है. परिजनों ने बताया कि युवती अपनी मौसी के साथ खेत में साग तोड़ने गई थी. जहां गांव के ही नीरज मिश्रा नाम के एक युवक ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी. हालांकि मौसी ने बीचबचाव किया मगर मनचले ने उसे धक्का देकर गिरा दिया.

बाद में किसी तरह भागते हुए युवती अपने घर पर पहुंची. लेकिन घर के अंदर प्रवेश करने से पहले ही हवसी युवक ने उसे पीछे से गोली मार दी. इसके बाद आनन फानन में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पाकर अस्पताल पहुंची रफीगंज पुलिस ने युवती का बयान लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट- संजय

ये भी पढ़ें-

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा

Loading...

Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...