वेतन की जानकारी लेने गए शिक्षक को अफसर ने छत से फेंका, हालत गंभीर
Aurangabad-Bihar News in Hindi

वेतन की जानकारी लेने गए शिक्षक को अफसर ने छत से फेंका, हालत गंभीर
छत से फेंके जाने के बाद अस्पताल में इलाजरत औरंगाबाद का शिक्षक

घटना की सूचना मिलते ही शिक्षक संघ से जुड़े पदाधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह भी शिक्षक का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंचे.

  • Share this:
बिहार में सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ की दबंगई का मामला सामने आया है. मामला औरंगाबाद से जुड़ा है जहां बकाया वेतन संबंधी बात करने गये शिक्षक को कार्यालय की पहली मंजिल से अधिकारी ने नीचे फेंक दिया. इस घटना में शिक्षक की कमर टूट गई.

शिक्षक को छत से नीचे फेंकने का आरोप औरंगाबाद के सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ मिथिलेश कुमार सिंह पर लगा है. जख्मी शिक्षक सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. गंभीर रूप से घायल शिक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे डीपीओ से जब उन्होंने बकाया वेतन के भुगतान को लेकर बात की तो बहस हो गई. इस बीच डीपीओ ने कार्यालय कर्मियों के साथ मिलकर पहली मंजिल से मुझे नीचे फेंक दिया.

सांसद ने भी की कार्रवाई की मांग



घटना की सूचना मिलते ही शिक्षक संघ से जुड़े पदाधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह भी शिक्षक का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने घटना की घोर निन्दा करते हुये ऐसे भ्रष्ट और दबंग प्रवृति के डीपीओ की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि यदि शिक्षक को न्याय नहीं मिलता है तो इसे लेकर एक बड़ा आंदोलन करेंगे.
पहले से भी लगते रहे हैं आरोप

गाौरतलब है कि अपने पदस्थापना काल से ही डीपीओ मिथिलेश सिंह किसी न किसी बात को लेकर हमेशा विवादों से घिरे रहे हैं. उन पर अपने कार्यालय में भ्रष्टाचार के माध्यम से ही सारे काम कराने के आरोप भी लगते रहे हैं.

संजय कुमार सिन्हा की रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading