लाइव टीवी

मिट्टी काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, एक की मौत, दर्जन भर लोग हुए घायल
Aurangabad-Bihar News in Hindi

Sanjay Sinha | News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 2:11 PM IST
मिट्टी काटने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, एक की मौत, दर्जन भर लोग हुए घायल
औरंगाबाद में हुई फायरिंग की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

औरंगाबाद (Aurangabad) के एसडीपीओ (SDPO) अनुप कुमार ने बताया कि गोलीबारी (Firing) हुई है. इसकी जांच की जा रही है. जिस किसी की भी इसमें संलिप्तता होगी उसे बख्शा नहीं जाएगा.

  • Share this:
औरंगाबाद. जिले में खेत से मिट्टी काटने को लेकर उपजे विवाद में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की जहां मौके पर ही मौत हो गयी है वहीं दर्जन भर लोग घायल भी हुए हैं. घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के फुदकी बिगहा गांव की है. दरअसल फुदकी बिगहा गांव निवासी बिंदी रजक तथा चन्देलपुर गांव निवासी अक्षय कुमार के बीच मंगलवार को खेत से मिट्टी काटने को लेकर तू तू-मैं मैं हो गयी थी. बाद में बात आई-गई हो गयी मगर जब एक बार फिर इसी बात को लेकर चन्देलपुर का नवीन सिंह नामक शख्स बिंदी रजक को  समझाने गया तभी अचानक गोलीबारी शुरू हो गयी जिसमें नवीन सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी.

फायरिंग के बाद जमकर हुई पत्थरबाजी

इस घटना में दो अन्य घायल भी हो गए. इसके बाद दोनों  तरफ से हुई पत्थरबाजी तथा तलवारबाज़ी में दर्जन भर से भी अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों में चन्देलपुर निवासी धीरज कुमार, दिनेश कुमार, मुरारी सिंह, निखिल कुमार, कविलाश सिंह, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र कुमार, उज्जवल सिंह, संजय सिंह जबकि फुदकी बिगहा निवासी रामनंदन यादव, गणेश रजक, आशुतोष रजक, मिथिलेश रजक, राकेश कुमार, बिनोद कुमार, चेतन यादव और प्रमोद यादव शामिल हैं. सभी घायलों को तत्काल मदनपुर पीएचसी लाया गया जहां 9 की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज़ के लिये उन्हें गया तथा औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.



जांच में जुटी पुलिस



रोड़ेबाजी में दो वाहनों के भी क्षतिग्रस्त किये जाने की खबर है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनुप कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर नेहाल अहमद खान, बीडीओ कनिष्क कुमार, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि गोलीबारी हुई है. इसकी जांच की जा रही है. जिस किसी की भी इसमें संलिप्तता होगी उसे बख्शा नहीं जाएगा. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टेम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है वहीं मृतक के गांव में मातम पसरा है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक कर ली पटना के इस कॉलेज की वेबसाइट

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: बिहार में कोरोना विस्फोट, 1800 के पार हुई संख्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 2:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading