औरंगाबाद: युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस को सफलता, फरार होने से पहले दोनों आरोपी गिरफ्तार
Aurangabad-Bihar News in Hindi

औरंगाबाद: युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस को सफलता, फरार होने से पहले दोनों आरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

बीते गुरुवार की रात को पीड़िता (Victim) गांव के बाहर शौच के लिये गई हुई थी. इसी दौरान दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया था.

  • Share this:
औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले में दाउदनगर थानाक्षेत्र के चौरम गांव में बीते गुरुवार की रात को एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया था. उस मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने इस कांड के दोनों नामजद आरोपितों (Accused) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि नामजद अभियुक्तों रणधीर यादव और मृत्युंजय कुमार को दाउदनगर-गया मुख्य मार्ग पर करमाही मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपी कहीं भागने की फिराक में थे. पुलिस की पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने अपना गुनाह कबूल किया है.

कैसे घटी घटना?

बीते गुरुवार की रात को पीड़िता गांव के बाहर शौच के लिये गई हुई थी. इसी दौरान दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के लाख गिड़गिड़ाने पर भी आरोपियों ने उसे जाने नहीं दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने पीड़िता का हाथ-पैर बांधकर माली लाइन नहर के पास ले जाकर उसे फेंक दिया था. पीड़िता ने एक पेड़ का जड़ पकड़ किसी तरह रात गुजारी. सुबह दूसरे गांव की औरतें एवं ग्रामीणों ने उसे देखा. कुछ देर बाद पीड़िता का भाई खोजते हुए वहां पहुंचा. जिसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए दाऊदनगर ले जाया गया. दाऊदनगर पीएचसी से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया. जहां से चिकित्सकों ने पीड़िता की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया. लेकिन पीड़िता के परिजन उसे डेहरी के एक निजी अस्पताल ले आये, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.



मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन 
पीड़िता के भाई के लिखित आवेदन पर दोनों आरोपितों के खिलाफ महिला थाना औरंगाबाद में केस दर्ज किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि इस कांड के उद्भेदन के लिए उनके नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया. इसमें पुलिस इंस्पेक्टर शंभू यादव, थानाध्यक्ष राजकुमार, ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार, महिला थाना औरंगाबाद थानाध्यक्ष उपासना सिंह, दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार भगत, मोहम्मद अरमान एवं श्री कृष्णा प्रसाद को शामिल किया गया. एसआईटी ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading