लाइव टीवी

'जनता करे तय, वह देश का नाम विश्व में रोशन या बदनाम करने वाले को PM के रूप में चुनेगी'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2019, 7:28 PM IST

रामविलास ने कहा कि आपके सामने प्रधानमंत्री पद के लिए दो उम्मीदवार हैं. इनमें से एक ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्होंने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है. वहीं, एक ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने देश का नाम विदेश में खराब किया है.

  • Share this:
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष का नाम लिए बगैर उनके ऊपर हमला बोलते हुए जनसभा में जनता से कहा कि आपके सामने प्रधानमंत्री पद के लिए दो उम्मीदवार हैं. इनमें से एक ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्होंने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है. वहीं, एक ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने देश का नाम विदेश में खराब किया है. ऐसे में आपको तय करना है कि आपको कैसा प्रधानमंत्री चाहिये, जो देश का नाम रोशन करे या जो बदनाम करे.

दरअसल, औरंगाबाद के कुटुम्बा में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए रामविलास पासवान ने ये बातें कही. इस दौरान उन्होंने एनडीए उम्मीदवार और वर्तमान सांसद सुशील कुमार सिंह के लिए वोट देने की अपील भी की. वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि अब हर घर में बिजली पहुंच गई है. वहीं, अगले 6 महीने के भीतर खेतों तक बिजली पहुंचाई जाएगी. इसके लिए उनकी सरकार लक्ष्य बना लिया है, जिसे हर हाल में पूरा कर लिया जाएगा.

बता दें कि शनिवार को रामविलास पासवान ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी पर हमला बोला था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जीतन राम मांझी के साथ वर्तमान में कोई नहीं है. सबने उनका साथ छोड़ दिया है. उनको जिसने मुख्यमंत्री बनाया उन्होंने उसके साथ ही विश्वासघात किया है. उनकी इसी प्रवृति के चलते सभी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

जानिए कौन हैं लालू पर लिखी किताब ‘गोपालगंज से रायसीना’ के लेखक नलिन वर्मा



देश में होने वाला बम धमाका जाति देखकर जान नहीं लेता: PM मोदी
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...