शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन महीने तक रेप, अब घर से बाहर निकाला
Aurangabad-Bihar News in Hindi

शादी का झांसा देकर युवती के साथ तीन महीने तक रेप, अब घर से बाहर निकाला
शादी का झांसा देकर युवती से तीन महीने तक रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला नगर थाना क्षेत्र के अजमेरनगर (Ajmeranagar) का है. पीड़िता ने बयान में कहा है कि आरोपी युवक उसके पड़ोस का रहने वाला है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 2, 2019, 11:51 AM IST
  • Share this:
बिहार ( Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती से रेप (Rape) किया गया है. खास बात यह है कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से तीन महीने तक रेप किया. जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक और उसके घरवालों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

पीड़िता ने बयान में कहा है कि आरोपी युवक उसके पड़ोस का रहने वाला है
जानकारी के मुताबिक, मामला नगर थाना क्षेत्र के अजमेरनगर (Ajmeranagar) का है. स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बयान में कहा है कि आरोपी युवक उसके पड़ोस का रहने वाला है. उसने शादी का झांसा देकर युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इसके बाद वह युवती के साथ किराए के मकान में रहने लगा. तीन महीने बाद जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने विवाह करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उसने घर वालों के साथ मिलकर युवती के साथ मारपीट की और घर से भगा दिया. फिर युवती ने पुलिस में माले की शिकायत की. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि पिछले हफ्ते उत्तर प्रदेश के णामला कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से रेप किया था. एक सप्ताह बाद युवक और उसके परिजन पीड़िता को उसके घर पर छोड़कर चले गए थे. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था.
ये भी पढ़ें- 



पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत

जेडीयू MLA ने सिविल सर्जन से की दबंगई, हड़ताल पर गए डॉक्टर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading