होम /न्यूज /बिहार /

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल की छत की रेलिंग गिरी, हादसे में 17 बच्चे घायल, 4 की हालत गंभीर

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल की छत की रेलिंग गिरी, हादसे में 17 बच्चे घायल, 4 की हालत गंभीर

विद्यालय की छत की रेलिंग टूटने से इस हादसे में 17 छात्र घायल हुए हैं जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है (फाइल फोटो)

विद्यालय की छत की रेलिंग टूटने से इस हादसे में 17 छात्र घायल हुए हैं जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है (फाइल फोटो)

Bihar News: सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोह प्रखंड के डीएन आवासीय विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बच्चे छत की रेलिंग पर बैठ कर कार्यक्रम देख रहे थे. वहीं, कुछ बच्चे सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. इसी दौरान अचानक छत की रेलिंग टूट जाने से 17 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ज्यादा भार होने की वजह से रेलिंग अचानक टूट कर नीचे आ गिरी

अधिक पढ़ें ...

(संजय सिन्हा)

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में निजी आवासीय विद्यालय की छत की रेलिंग टूटकर गिर (School Roof Railing Collapse) गई. इस हादसे में 17 बच्चे घायल हो गए. सभी घायलों को तत्काल गोह सीएचसी लाया गया जहां उनका इलाज़ जारी है. हादसे के बाद बच्चों को जब सीएचसी (CHC) लाया गया तब उनके इलाज को लेकर यहां अफरा-तफरी मच गई. चिकित्सकों ने घायलों में से चार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया है. यह हादसा उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में बच्चे छत से स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोह प्रखंड के डीएन आवासीय विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बच्चे छत की रेलिंग पर बैठ कर कार्यक्रम देख रहे थे. वहीं, कुछ बच्चे सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. इसी दौरान अचानक छत की रेलिंग टूट जाने से 17 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ज्यादा भार होने की वजह से रेलिंग अचानक टूट कर नीचे आ गिरी.

घटना की जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इतनी संख्या में घायल बच्चों को एक साथ देख कर अस्पतालकर्मियों को इलाज करने में काफी दिक्कत होने लगी, लेकिन फिर भी चिकित्सकों के द्वारा सभी घायलों का उचित उपचार किया गया.

वहीं, सूचना मिलने पर गोह थाना की पुलिस अस्पताल परिसर पहुंचकर सभी घायल बच्चों का हालचाल जाना. इस हादसे में चार बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें गया के मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

Tags: 75th Independence Day, Aurangabad, Bihar News in hindi, Many injured

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर