लाइव टीवी

औरंगाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से आपत्तिजनक हालत में पांच महिलाएं समेत आठ गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 11:47 PM IST
औरंगाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से आपत्तिजनक हालत में पांच महिलाएं समेत आठ गिरफ्तार
सेक्स रैकेट की सूचना पर पहुंची पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसडोपीओ अनूप कुमार (SDPO Anoop Kumar) ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर आनन-फानन में एक टीम का गठन किया गया. जब होटल में छापेमारी की गई तो...

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 11, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad) पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के होटल मुंडेश्वरी (Hotel Mundeshwari) में छापामारी कर देह व्यापार (Sex Racket) में संलिप्त पांच महिलाओं तथा तीन ग्राहकों को धर दबोचा है. होटल के विभिन्न कमरों से इन्हें आपत्तिजनक अवस्था मे गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गयीं महिलाओं में तीन युवतियां हैं जबकि दो शादीशुदा हैं. पुलिस ने वहां से कई आपत्तिजनक चीजों को भी जब्त किया है. एन एच-दो के किनारे स्थित इस होटल में छापेमारी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इस होटल के संचालक जरूर बदलते रहे मगर कुछ नहीं बदला तो यहां फलने-फूलने वाला वह धंधा जिसे हमारा समाज कत्तई स्वीकार नहीं करता है.

छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसडोपीओ अनूप कुमार ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर आनन- फानन में एक टीम का गठन किया गया. जब होटल में छापेमारी की गई तब पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. उन्होंने कहा कि फिलहाल, इन्हें थाने ले जाया जा रहा है जहां इनसे पूछताछ की जायेगी. यह भी पता लगाया जायेगा कि देह व्यापार के इस रैकेट का संचालक कौन है.

(रिपॉर्ट- संजय सिन्हा)

ये भी पढ़ें-

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में कांग्रेस फिर मटियामेट

धमकी के बाद रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, 2 इस्पेक्टर समेत 3 सस्पेंड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए औरंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर